Advertisement
photoDetails1hindi

कानपुर: पड़ोसी के पालतू कुत्ते का काट डाला प्राइवेट पार्ट, पति-पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज

 पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है. जांच में अगर आरोप सही पाए जाते हैं, तो उनके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और आईपीसी की धारा 419 के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

पड़ोसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत

1/5
पड़ोसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पालतू कुत्ते के साथ वीभत्सता की हद पार कर दी गई. यहां एक पति-पत्नी ने पड़ोसी के पालतू कुत्ते का प्राइवेट पार्ट काट डाला. क्योंकि ये कुत्ता उसकी पालतू कुतिया के आस पास मंडराता रहता था. ये पूरा मामला कानपुर के रसूलाबाद पुलिस थाना इलाके के सुजानपुर का है. (फाइल-फोटो)

 

पड़ोसी दंपत्ति को कुत्ते का घूमना नहीं था पसंद

2/5
पड़ोसी दंपत्ति को कुत्ते का घूमना नहीं था पसंद

जानकारी के मुताबिक, सुजानपुर के सुरेश सिंह ने एक कुत्ता पाला हुआ है. वो कुत्ता आसपास के घरों में भी घूमता रहता है. सुरेश सिंह का आरोप है कि उनके पड़ोसी दंपत्ति को उनके कुत्ते का यूं घूमना पसंद नहीं था. जिसकी वजह से वो नाराज रहते थे. सुरेश सिंह का आरोप है कि गुस्साए दंपत्ति ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उनके कुत्ते को पकड़ लिया और तेज धार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. (फाइल-फोटो)

 

पालतू कुत्ते का काटा प्राइवेट पार्ट

3/5
पालतू कुत्ते का काटा प्राइवेट पार्ट

हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया.कॉम की खबर के मुताबिक, सुरेश ने कहा कि कुत्ते के दर्द की वजह से भौंकने की आवाज सुनकर वो जब वहां पहुंचे, तो तीनों आरोपी फरार हो गए. इसके बाद सुरेश कुत्ते को लेकर जानवरों के अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज चल रहा है. सुरेश ने इस मामले में स्थानीय रसूलाबाद पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है. (फाइल-फोटो)

 

FIR दर्ज

4/5
FIR दर्ज

रसूलाबाद पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है. जांच में अगर आरोप सही पाए जाते हैं, तो उनके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम और आईपीसी की धारा 419 के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी. (फाइल-फोटो)

 

कुत्ते पर क्रूरता से स्थानीय लोग भी नाराज

5/5
कुत्ते पर क्रूरता से स्थानीय लोग भी नाराज

इस पूरे मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली, तो उन्होंने नाराजगी जताई और पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. स्थानीय पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है. फिलहाल आरोपी फरार हैं. (फाइल-फोटो)

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस का Peanut Butter की वजह से ब्रेन डैमेज, कोर्ट से मिला 220 करोड़ का मुआवजा

ट्रेन्डिंग फोटोज़