हड्डियों का बनाया चूरन और उसे महिला को पिला दिया..कहा- अब बच्चा होगा, तांत्रिक की करतूत
Advertisement
trendingNow11777085

हड्डियों का बनाया चूरन और उसे महिला को पिला दिया..कहा- अब बच्चा होगा, तांत्रिक की करतूत

Black Magic: वह महिला काला जादू के लिए तांत्रिक के पास पहुंची थी कि उसको बच्चा नहीं हो रहा था. हालांकि बाद में इस मामले में कई ट्विस्ट देखने को मिले. उसकी ससुराल से संबंधित अन्य भी कई मामले सामने आ गए.

हड्डियों का बनाया चूरन और उसे महिला को पिला दिया..कहा- अब बच्चा होगा, तांत्रिक की करतूत

Powder Of Bones: वैसे तो अंधविश्वास फैलाना खतरे से खाली नहीं होता है लेकिन कई बार इसमें लोगों की जान भी जोखिम में पड़ जाती यही. हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस पर इस पर चर्चा हो रही थी तो कुछ समय पहले पुणे से आए एक मामले की चर्चा हुई. इसमें हुआ यह था कि एक तांत्रिक ने महिला को बच्चा नहीं होने के चलते हड्डियों का चूरन खिला दिया. यह सब तब हुआ था जब लंबे समय से महिला को बच्चा नहीं हो रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो हाल ही में फिर से चर्चा में आया. असल में वह महिला काला जादू के लिए तांत्रिक के पास पहुंची थी कि उसको बच्चा नहीं हो रहा था. हालांकि बाद में इस मामले में कई ट्विस्ट देखने को मिले. इस मामले का खुलासा होने के बाद महिला और उसकी ससुराल से संबंधित अन्य भी कई मामले सामने आ गए जिसमें महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. बताया जा रहा है कि महिला की शादी 2019 में हुई थी. 

आरोप है कि महिला के ससुराल वालों ने कथित तौर पर उसे घर पर अंधविश्वास में ढकेलने को मजबूर किया. इसके बाद महिला को जबरदस्ती एक तांत्रिक के पास श्मशान में ले जाया गया, जहां उसे मरे हुए इंसानों की हड्डियों का पाउडर खाने को मजबूर किया गया है. उससे कहा गया कि यह काला जादू है और ऐसा करने पर उसका बांझपन दूर हो जाएगा. महिला को इंसानी हड्डियों का पाउडर पानी के साथ खिलाया गया. 

महिला ने बताया कि पति, ससुराल वाले और अन्य आरोपी अमावस्या के दौरान काला जादू करते थे. उसे एक विशेष झरने में नहाने के लिए भी मजबूर किया गया. उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित भी किया गया. फिलहाल महिला की शिकायत के बाद पुणे शहर की इस घटना को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई की थी और अंधविश्वास विरोधी समेत काला जादू अधिनियम की संबंधित धाराएं लगाई थीं.

Trending news