रेप के आरोपी ने थाने में ही फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस की नहीं टूटी नींद

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने रात में उसे शराब पिलाकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

रेप के आरोपी ने थाने में ही फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस की नहीं टूटी नींद

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) के समयपुर बदली पुलिस थाने में एक रेप के आरोपी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. पुलिस का दावा है कि आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. जबकि परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने रात में उसे शराब पिलाकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.

वारदात 19-20 सितम्बर की रात दिल्ली के समयपुर बदली पुलिस थाने की है जब 40 साल के धर्मेंद्र कश्यप की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. धर्मेंद्र के घरवालों का आरोप है कि उसे शराब खुब पिटा गया जिससे उसकी मौत हो गई. घरवालों को सुबह 10:30 बजे बताया गया कि धर्मेद्र ने फांसी लगा ली है.

ये भी पढ़ें:- इन राज्‍यों में 21 सितंबर से सुनाई देगी स्‍कूल की 'घंटी', बच्‍चों को भेजने से पहले जान लें नियम

वहीं पुलिस का कहना है कि धर्मेंद्र हत्या के आरोप में जेल में बंद था और मार्च में परोल पर बाहर आया था. वो एक 10 साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने के मामले में भी कोर्ट से दोषी ठहराया जा चुका है. 19 सितम्बर को वो पड़ोस के एक घर में घुस गया और उसने 14 साल की बच्ची के साथ रेप किया. उसी मामले में इसे स्वरूप नगर थाने की पुलिस ने उसे अरेस्ट किया था. 

लेकिन स्वरूप नगर थाने में लॉकअप नहीं है इसलिए धर्मेद्र को समयपुर बादली थाने लाया गया. पुलिस का दावा है कि रात में लॉकअप के अंदर उसके बेडशीट से फांसी का फंदा बनाया और लॉकअप के गेट से लटक गया. इस मामले में लॉकअप में ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है.

LIVE TV