नमकीन लाने से किया इनकार तो चाकू गोदकर कर दी नाबालिग की हत्या
Advertisement
trendingNow1780354

नमकीन लाने से किया इनकार तो चाकू गोदकर कर दी नाबालिग की हत्या

रास्ते में शराब पी रहे कुछ युवकों ने उक्त छात्र से चखने के लिए नमकीन लाने के लिए कहा. जिसके लिए छात्र ने इनकार कर दिया. यह बात शराबियों को बुरी लग गई और उन्होंने उक्त छात्र से कहासुनी के बाद चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी.

फाइल फोटो।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में क्राइम रेट (Crime Rate) तेजी से बढ़ रहा है. इन दिनों मर्डर और लूट की वारदातों में खासा वृद्धि देखने को मिल रही है. ताजा मामला कालिंदी कुंज (Kalindi Kunj) थाना क्षेत्र के मदनपुर खादर इलाके से सामने आया है जहां जरा सी बात पर नशे में धुत कुछ युवकों ने 14 वर्षीय छात्र की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या (Murder) कर दी और फिर वहां से फरार हो गए. 

पुलिस के मुताबिक, बुधवार शाम 14 वर्षीय एक छात्र किसी काम से घर से बाहर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में शराब पी रहे कुछ युवकों ने उक्त छात्र से चखने के लिए नमकीन लाने के लिए कहा. जिसके लिए छात्र ने इनकार कर दिया. यह बात शराबियों को बुरी लग गई और उन्होंने उक्त छात्र से कहासुनी के बाद चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें:- US Elections: बाइडेन जीत से '6 कदम' दूर, ट्रंप फिर भी पलट सकते हैं बाजी

घायल छात्र को पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि पुलिस को बुधवार शाम इस संबंध में तकरीबन 5:00 बजे सूचना मिली थी. इसी बीच अपोलो अस्पताल से भी सूचना मिली थी कि एक घायल 14 वर्षीय युवक को लाया गया है जिसकी मौत हो गई हैं. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया था कि युवक पर कई वार किए गए हैं. अब पुलिस ने इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले में शादाब नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. आगे की जांच जारी है.

LIVE TV

Trending news