Student Revenge from Teacher: छात्रा ने टीचर के पूरे परिवार की बना दी फेक आईडी, अपलोड की अश्लील फोटो और चैट
Advertisement
trendingNow1847098

Student Revenge from Teacher: छात्रा ने टीचर के पूरे परिवार की बना दी फेक आईडी, अपलोड की अश्लील फोटो और चैट

Student Revenge from Teacher: छात्रा ने एक-एक करके टीचर के घर के सभी सदस्यों की फेक आईडी सोशल मीडिया पर बनाई. छात्रा ने फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर लोगों को अश्लील मैसेज भेजे. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर भी ऐसा ही किया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक छात्रा ने अपनी बेइज्जती का बदला टीचर से ऐसे लिया कि उनका पूरा परिवार परेशान हो गया. टीचर की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने ऑनलाइन क्लास के दौरान स्टूडेंट को डांटा था. स्टूडेंट ने टीचर की डांट को अपनी बेइज्जती समझा और उनके पूरे परिवार से इसका बदला ले लिया.

छात्रा ने टीचर से ऐसे लिया बदला

बता दें कि यूपी पुलिस (UP Police) की साइबर सेल (Cyber Cell) ने आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. छात्रा पर आरोप है कि उसने टीचर समेत उनके परिवार के सभी सदस्यों के सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट (Fake ID of Teacher's Family) बनाए और उनके अश्लील फोटो, चैट और नंबर शेयर किए.

पुलिस के मुताबिक, छात्रा ने अपनी टीचर के पूरे परिवार के फर्जी अकाउंट इंस्टाग्राम व फेसबुक पर बनाए और उनको बदनाम किया. छात्रा ने टीचर और उनके परिवार के साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो अपनी बेइज्जती का बदला लेना चाहती थी.

ये भी पढ़ें- बेहद दर्दनाक थी वो रात, रिंकू शर्मा की मां ने कहा- 'पूरी गली में था खून ही खून'

हिरासत में ली गई आरोपी छात्रा

गौरतलब है कि आरोपी छात्रा अभी बीकॉम की पढ़ाई कर रही है. उसकी उम्र 22 साल है. टीचर ने उसे ऑनलाइन क्लास में डांटा था. जिसके बाद उसने ऐसा किया.

आज तक के मुताबिक, छात्रा ने पहले टीचर की फेक आई बनाई. फिर एक-एक करके टीचर के घर के सभी सदस्यों की फेक आईडी सोशल मीडिया पर बनाई. छात्रा ने फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर लोगों को अश्लील मैसेज भेजे. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर भी उसने ऐसा ही किया. वह यहीं नहीं रुकी, उसने फेसबुक पर टीचर का नंबर भी अपलोड कर दिया.

ये भी पढ़ें- पिता के प्यार में अंधी बेटी, मां और 9 साल की बहन को बेरहमी से मार डाला; ऐसे खुला राज

इस मामले पर साइबर सेल के एसीपी विवेक राय ने कहा कि छात्रा ने टीचर के परिवार के सदस्यों का फेक अकाउंट सोशल मीडिया पर बनाया था. वह इनसे लोगों को अश्लील मैसेज भेजती थी. वह टीचर और उनके परिजनों को बदनाम करना चाहती थी. इसकी जानकारी मिलते ही टीचर ने शिकायत दर्ज करवाई. फिर हमारी टीम ने बाराबंकी से छात्रा को हिरासत में लिया.

LIVE TV

Trending news