घोर कलियुग! जिन्हें चिता को आग देनी थी, उन्हीं बेटों ने मां को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया
Advertisement
trendingNow12452618

घोर कलियुग! जिन्हें चिता को आग देनी थी, उन्हीं बेटों ने मां को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया

Crime News in Hindi: त्रिपुरा से बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के मुताबिक, दो नौजवान बेटों ने अपनी बुजुर्ग मां को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया.

घोर कलियुग! जिन्हें चिता को आग देनी थी, उन्हीं बेटों ने मां को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया

Tripura News: पूत कपूत सुने हैं, पर न माता सुनी कुमाता... यह लोकोक्ति शायद सदियों से दोहराई जा रही है. कलियुग में यह कहावत और भी सटीक बैठती है. पौराणिक क‍थाओं के अनुसार, घोर कलियुग के आने पर मनुष्य का आचरण दुष्ट हो जाएगा. यह दुष्‍टता इस हद तक बढ़ गई है कि बेटे जन्मदायिनी मां को निर्ममता से मौत के घाट उतारने में नहीं हिचकते. त्रिपुरा में पिछले हफ्ते हुई घटना के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

पश्चिमी त्रिपुरा में दो बेटों द्वारा 62 वर्षीय बुजुर्ग मां को पेड़ से बांधकर कथित तौर पर जिंदा जलाकर मारने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे संदेह है कि पारिवारिक विवाद के कारण इस अपराध को अंजाम दिया गया. 

पेड़ से बंधा मिला महिला का शव

पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात चंपकनगर थाना क्षेत्र के खमारबाड़ी में हुई. महिला करीब डेढ़ साल पहले पति की मौत होने के बाद अपने दो बेटों के साथ रह रही थी. उसका तीसरा बेटा अगरतला में रहता है.

जिरनीया के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी कमल कृष्ण कोलोई ने बताया, 'एक महिला को जिंदा जला देने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पेड़ से बंधा जला हुआ शव बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है.'

यह भी देखें: कमर-हाथ-गर्दन में कलावा, ब्लैक मैजिक का शक; 5 लोगों के सुसाइड में बुराड़ी कनेक्शन आया सामने

उन्होंने बताया, 'हमने मामले में कथित संलिप्तता के लिए उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया है. उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा और आगे की पूछताछ के लिए उन्हें पुलिस हिरासत में भेजने का अनुरोध किया जाएगा.' कोलोई ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है. (भाषा इनपुट्स)

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Trending news