UK: Birthday Party में जबरन घुस आए 2 दरिंदे, मासूम पर बेरहमी से किया हमला
Advertisement
trendingNow1880472

UK: Birthday Party में जबरन घुस आए 2 दरिंदे, मासूम पर बेरहमी से किया हमला

Boy Stabbed On His Sister's Birthday Party: बर्थडे पार्टी में 18-21 साल की उम्र दो लड़के जबरन घुस आए. उनमें से एक ने बच्चे पर हमला कर दिया. हालांकि हमले के पीछे क्या वजह रही, इसका पता अभी तक नहीं पता चला है.

बहन को बर्थडे विश करने के लिए दीवार पर लिखा मैसेज | फोटो साभार- Liverpool Echo

मर्सीसाइड: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के मर्सीसाइड में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई. यहां बुधवार को एक 12 साल के मासूम पर उसकी छोटी बहन की बर्थडे पार्टी में बेरहमी से हमला (Boy Stabbed On His Sister's Birthday Party) कर दिया गया. घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

मासूम पर चाकू से घातक हमला

मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस (Police) ने बच्चे की पहचान उजागर नहीं की है. आरोपी ने एक दर्जन से ज्यादा बच्चों के सामने मासूम पर घातक हमला (Boy Stabbed On Birthday Party) किया और उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. वारदात के बाद से मौके पर मौजूद रहे बच्चे बहुत डरे हुए हैं. बता दें कि हमले में बच्चे के पैर में तीन गहरे घाव आए हैं. इसके अलावा आरोपी ने उसको कई बार लात और घूंसे से मारा.

ये भी पढ़ें- खाना-कपड़े से लेकर ब्वॉयफ्रेंड तक शेयर करती हैं बहनें, अब सामने आई ये मुश्किल

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

पुलिस ने बताया कि बर्थडे पार्टी में 18-21 साल की उम्र दो लड़के जबरन घुस आए. उनमें से एक ने बच्चे पर हमला कर दिया. हालांकि हमले के पीछे क्या वजह रही, इसका पता अभी तक नहीं पता चला है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

पीड़ित के पिता ने क्या कहा?

बच्चे के पिता ने बताया कि हमले में बुरी तरह घायल होने के बाद बच्चे को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी सर्जरी करनी पड़ी. डॉक्टर ने कहा कि अभी कुछ दिन तक अस्पताल में ही रहना होगा. हालांकि बच्चे की जान अब खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें- ताड़ी के नशे में महिला ने तोड़ डाली मंदिर की मूर्तियां, अब दर्ज हुआ केस

वहीं मासूम की दादी ने बताया कि जब हमें हमले के बारे में खबर मिली तो बच्चे के माता-पिता के साथ मैं मौके पर पहुंची और देखा कि बच्चा जमीन पर पड़ा था. उसके पैर से खून निकल रहा. उन्होंने उसको बहुत मारा. पुलिस को आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

LIVE TV

Trending news