Crime News: हत्यारिन गर्लफ्रेंड की खौफनाक कहानी, दुपट्टे से गला घोंट ऐसे की BF की हत्या; पुलिस ने 3 दिन में सुलझाया केस
Advertisement
trendingNow12391787

Crime News: हत्यारिन गर्लफ्रेंड की खौफनाक कहानी, दुपट्टे से गला घोंट ऐसे की BF की हत्या; पुलिस ने 3 दिन में सुलझाया केस

Gonda Crime News: उत्तर प्रदेश के गोंडा में पुलिसन एक महिला को अपने प्रेमी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने पहले मजाक-मजाक में अपने प्रेम के गमछे से दोनों हाथ बांध दिया और अपनी ओढ़नी से गला घोंटकर हत्या कर दी.

Crime News: हत्यारिन गर्लफ्रेंड की खौफनाक कहानी, दुपट्टे से गला घोंट ऐसे की BF की हत्या; पुलिस ने 3 दिन में सुलझाया केस

Girlfriend killed Boyfriend: उत्तर प्रदेश के गोंडा से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी का अपने दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद खाद की बोरी में शव को भरकर तालाब में डुबा दिया. अब पुलिस ने हत्याकांड के इस मामले को तीन दिन में सुलझा दिया है और इसका खुलासा करते हुए महिला को गिरफ्तार किया है. बता दें कि बीते 17 अगस्त को देर शाम गोंडा जिले के इटियाथोक पुलिस को पीतगांव करुवापारा के पास स्थित भगतिनिया तालाब से बोरे में बंधा हुआ शव मिला था, जिसको लेकर मृतक की बेटी शहनाज ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

अवैध संबंध में शक करने पर प्रेमिका ने की हत्या

गोंडा जिले की इटियाथोक थाने की पुलिस ने 48 वर्षीय कलीमुद्दीन हत्याकांड का खुलासा करते हुए प्रेमिका शरीफुननिशा को गिरफ्तार किया है. अवैध संबंध में प्रेमिका पर शक करने और दिए गए उधार पैसे के मांगने को लेकर अक्सर दोनों में विवाद हुआ करता था. इसी बात को लेकर के प्रेमिका ने प्रेमी के गमछे से उसके दोनों हाथों को बांधकर अपने दुपट्टे से गले को कस करके हत्या कर दी थी. इसके बाद खाद के बोरे में शव को भरकर सील करके घर के पास स्थित तालाब में ले जाकर डुबो दिया था. गिरफ्तार की गई प्रेमिका शरीफुननिशा के निशानदेही पर आलाकत्ल दुपट्टा, चुनरी और मृतक का मोबाइल फोन बरामद हुआ है.

पुलिस ने सिर्फ तीन दिन में सुलझाया केस

बीते 17 अगस्त को देर शाम इटियाथोक पुलिस को पीतगांव करुवापारा के पास स्थित भगतिनिया तालाब से बोरे में बंधा हुआ शव मिला था. मृतक की बेटी की शिकायत पर इटियाथोक थाने की पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करके जब पूरे मामले की जांच शुरू की गई तो पता चला कि मृतक कलीमुद्दीन और आरोपी प्रेमिका शरीफुननिशा दोनों का बीते डेढ़ साल से अवैध संबंध था.

कलीमुद्दीन अक्सर शरीफुननिशा के घर आते जाते थे और घरेलू सामान खरीदकर दिया करता थे. कलीमुद्दीन ने 10 हजार रुपये भी अपनी प्रेमिका शरीफुननिशा को दिया था. धीरे- धीरे कलीमुद्दीन को अपनी प्रेमिका शरीफुननिशा पर दूसरे युवक से बातचीत को लेकर के शक हो रहा था. इसी बात को लेकर परेशान होकर मृतक अपनी प्रेमिका से अपना पैसा भी मांगने लगा था. आए दिन दोनों के बीच इसी बात को लेकर के मारपीट भी होती रहती थी.

गमछे से बांधा हाथ, फिर दुपट्टे से गला घोंटा

बीते 15 अगस्त को देर रात 9 बजे के करीब कलीमुद्दीन ने अपनी प्रेमिका शरीफुननिशा के घर जाकर के गाली गलौज की थी. कई घंटे दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद आरोपी शरीफुननिशा ने अपने प्रेमी कलीमुद्दीन को विश्वास में लेकर मजाक-मजाक में उसी के गमछे से दोनों हाथ बांध दिया और अपनी ओढ़नी से गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमिका शरीफुननिशा ने मृतक की ही लूंगी से उसे पोटली की तरह लपेट दिया था और खाद के बोरे में भरकर सील कर दिया. इसके बाद घर के पास स्थित भगतिनिया तालाब में ले जाकर फेंक दिया.

फिलहाल इटियाथोक थाने की पुलिस आरोपी प्रेमिका शरीफुननिशा को गिरफ्तार कर जेल भेज आगे की जांच में जुटी हुई है. वही, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत ने बताया कि मृतक कलीमुद्दीन की बीते 15 अगस्त की देर रात्रि में उसके ही प्रेमिका ने हत्या कर दी थी. इसके बाद 17 अगस्त को देर शाम बोरे में बंधा हुआ शव मिला था. मृतक और आरोपी प्रेमिका दोनों के बीच पिछले डेढ़ साल से अवैध संबंध चल रहा था. मृतक ने आरोपी प्रेमिका को पैसे भी दिए थे और मृतक को आरोपी प्रेमिका के ऊपर शक भी हो रहा था, जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होते रहते थे. इसी बात को लेकर के इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. आरोपी प्रेमिका शरीफुननिशा को इटियाथोक थाने की पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके पूरे हत्याकांड का खुलासा किया गया है.

 

Trending news