Zee Rozgar Samachar

गाजियाबाद: सूटकेस में मिली युवती की लाश की हुई पहचान, ससुराल वालों पर हत्या का शक

युवती की शादी कुछ समय पहले बुलंदशहर में हुई थी. बीते 25 जुलाई को दहेज हत्या का मुकदमा बुलंदशहर में ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज करवाया गया था, उसके बाद से ही युवती संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी.

गाजियाबाद: सूटकेस में मिली युवती की लाश की हुई पहचान, ससुराल वालों पर हत्या का शक
गाजियाबाद में मिले सूटकेस में युवती के शव की पहचान हुई
Play

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद से सूटकेस में मिली युवती की लाश की शिनाख्त हो गई है. इस युवती का नाम बरिशा पुत्री जफर अली है, जो अलीगढ़ की रहने वाली थी. युवती की शादी कुछ समय पहले बुलंदशहर में हुई थी. बीते 25 जुलाई को दहेज हत्या का मुकदमा बुलंदशहर में ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज करवाया गया था, उसके बाद से ही युवती संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी.

बता दें कि सोमवार सुबह गाजियाबाद में एक लावारिस सूटकेस से युवती का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. घटना दशमेश वाटिका के पास की है, यहां पड़े एक लावारिस सूटकेस को जब खोला गया तो सब दंग रह गए क्योंकि सूटकेस में एक युवती का शव था. शव को देखने से पता चल रहा था कि मृतक युवती की शादी हाल ही में हुई थी.

वहीं सूटकेस में किसी का शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस खुलवाया तो वहां मौजूद तमाम लोगों की आंखें फटी रह गईं. इस सूटकेस में एक 23 से 24 वर्षीय युवती का शव था. युवती के शरीर पर चोट के निशान भी थे.

ये भी पढ़े- पिता की दूसरी शादी से परेशान मां के लिए कातिल बना बेटा, सौतेले भाई को उतारा मौत के घाट

शुरुआती जांच में पाया गया कि युवती की हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां लाकर फेंक दिया गया. जहां ये सूटकेस मिला इसके ठीक बराबर से मुख्य सड़क गुजरती है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.