Zee Rozgar Samachar

Viral Video: बुर्के में आई महिला ने दिल्ली में सरेआम दागीं गोलियां, खुद को बताया 'गैंगस्टर की बहन'

वायरल वीडियो (Viral Video) के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि यह वीडियो बीते 18 नवंबर का है. वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रही युवती का नाम नुसरत है, जो जाफराबाद (Jafarabad) में रहती है. आरोपी महिला मोहसिन की बहन है, जो नासिर का साथी है.

Viral Video: बुर्के में आई महिला ने दिल्ली में सरेआम दागीं गोलियां, खुद को बताया 'गैंगस्टर की बहन'

नई दिल्ली: देश की राजधानी में नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली (Delhi) के चौहान बांगर इलाके का एक वायरल वीडियो (Viral Video) सामने आया है, जिसमें बुर्का पहने हुए एक महिला परचून की दुकान पर सरेआम गोलियां चलाती हुई नजर आ रही है. साथ ही वायरल वीडियो (Viral Video) में महिला गालियां देते हुई भी दिख रही है और खुद को गैंगस्टर नासिर की बहन बता रही है.

इस वायरल वीडियो (Viral Video) के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि यह वीडियो बीते 18 नवंबर का है. वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रही युवती का नाम नुसरत है, जो जाफराबाद (Jafarabad) में रहती है. आरोपी महिला मोहसिन की बहन है, जो नासिर का साथी है.

ये भी पढ़ें- Exclusive: जानिए क्या है Delhi Riots से बंगाली बोलने वाली 300 महिलाओं का कनेक्शन

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जाफराबाद (Jafarabad) थाने में मामला दर्ज करके फायरिंग करने वाली नुसरत को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है कि परचून की दुकान वाले से नुसरत की कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद उसने दुकान पर फायरिंग की.

VIDEO

ये भी पढ़ें- दिल्ली में क्यों बढ़ रहा है Covid19 से मौत का आंकड़ा, स्वास्थ्य मंत्री ने बताई वजह

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आगे बताया कि वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि आरोपी महिला फायरिंग करने के बाद मोटर साइकिल पर बैठकर वहां से चली जाती है. हमने उस आदमी का पता भी लगा लिया है, आरोपी महिला जिस शख्स के साथ मोटर साइकिल पर बैठ कर जाती है, उसका नाम इरफान है. हालांकि इरफान अभी फरार चल रहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.