बेटी की मौत के 26 दिन बाद आया उसका 12वीं का रिजल्ट, 91% मार्क्स देख पूरा परिवार शोक में
Advertisement
trendingNow11704627

बेटी की मौत के 26 दिन बाद आया उसका 12वीं का रिजल्ट, 91% मार्क्स देख पूरा परिवार शोक में

गुंजन ने मैथ्स विषय में 100 में से 100, फिजिक्स में 100 में से 92 और केमेस्ट्री में 100 में से 85 अंक हासिल किए हैं.

बेटी की मौत के 26 दिन बाद आया उसका 12वीं का रिजल्ट, 91% मार्क्स देख पूरा परिवार शोक में

नई दिल्ली: हाल ही में 18 मई 2023 को राजस्थान बोर्ड की तरफ से कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा रिजल्ट जारी किया गया है. जारी किए गए रिजल्ट में राजस्थान के बूंदी जिले के कारपेन कस्बे की रहने वाली गुंजन को 91 प्रतिशत मार्क्स हासिल हुए हैं, लेकिन दुख की बात यह है कि गुंजन अपने इस बेहतरीन परिणाम को देखने व अपने परिवार वालों के साथ इस रिजल्ट की खुशियां मनाने के लिए अब इस दुनिया में नहीं है. रिजल्ट जारी होने से 26 दिन पहले ही उनकी एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. 

बता दें कि महज 17 साल की गुंजन ने राजस्थान बोर्ड की कक्षा 12वीं 2023 की परीक्षा में 91 प्रतिशन अंक हासिल किए हैं, जिसमें उन्होंने मैथ्स विषय में 100 में से 100, फिजिक्स में 100 में से 92 और केमेस्ट्री में 100 में से 85 अंक हासिल किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुंजन के माता-पिता कहते हैं कि परीक्षा देने के बाद उनकी बेटी ने अच्छे नंबरों से पास होने की बात कही थी.

गुंजन की मां ने कहा कि उनकी बेटी बड़ी होकर आईपीएस ऑफिसर बनना चाहती थी. वह हमेशा पढ़ाई में ध्यान दिया करती थी. हमें उम्मीद थी की वह बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक हासिल करेगी, लेकिन हमें यह नहीं पता था कि वह अपना रिजल्ट देखने के लिए इस दुनिया में ही नहीं रहेगी. वहीं, गुंजन के पिता ने कहा कि वह हमेशा मेरी पीठ थपथपा कर कहती थीं, कि पापा देखना एक दिन मैं आपना नाम जरूर रोशन करूंगी, आप घबराना मत. लेकिन हमें क्या पता था कि जिसके लिए दिन-रात ऑटो चलाकर मेहनत कर रहा हूं, वो ही हमें छोड़ कर चली जाएगी.

दरअसल, गुंजन मराठा अपनी दोस्त किरण के साथ कोचिंग से घर लौट रही थी और उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेक्टर ट्रॉली ने गुंजन की स्कूटी को टक्कर मार दी. इसके बाद ट्रॉली का टायर गुंजन के ऊपर से होती हुआ निकल गया. जिस कारण गुंजन काफी गंभीर रूप से घायल हो गई. हालांकि, उनकी दोस्त किरण को मामूली चोटें आई थी. गुंजन को तुरंत कापरेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें वहां से कोटा रेफर कर दिया गया. कोटा ले जाते समय बीच रास्ते में ही गुंजन ने दम तोड़ दिया. 

Trending news