Movie Ticket: ब्रह्मास्त्र के बाद दृश्यम के टिकट में बड़ी छूट, इस दिन बुक करने पर मिलेगा 50 परसेंट का डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11377259

Movie Ticket: ब्रह्मास्त्र के बाद दृश्यम के टिकट में बड़ी छूट, इस दिन बुक करने पर मिलेगा 50 परसेंट का डिस्काउंट

Drishyam 2: दृश्यम 2 मूवी के टिकट में 50 परसेंट की छूट देने की घोषणा की गई है. फिल्म के टिकट में डिस्काउंट सीमित समय के लिए ही है. जल्दी से टिकट की बुकिंग कर लीजिए वरना मौका हाथ से निकल सकता है. 

दृश्यम 2

Drishyam 2 Ticket: अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. कुछ समय पहले ही मूवी का टीजर रिलीज किया और इसके बाद से फैंस में मूवी देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. फिल्म मेकर्स ने गांधी जयंति के मौके पर अपने फैंस को नई सौगात दी है. मेकर्स ने फिल्म के टिकट में 50 प्रतिशत का डिस्काउंट देने की घोषणा की है. आइए जानते हैं ये ऑफर कब तक है और इसका फायदा कौन ले सकता है. 

कब तक है ऑफर

दृश्यम के टिकट में डिस्काउंट का ऑफर केवल ओपनिंग डे के लिए ही है. आपको बता दें फिल्म 18 नवंबर को रिलीज की जाएगी. अगर इस दिन के लिए टिकट बुक किया जाता है तो टिकट पर आधी छूट मिलेगी. अगर आप 2 अक्टूबर के दिन दृश्यम 2 का टिकट बुक करते हैं तो टिकट में 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी.

क्यों मिल रहा है डिस्काउंट

दृश्यम फिल्म की कहानी 2 अक्टूबर के दिन के आस-पास ही घूमती है. इसलिए मेकर्स का इस दिन डिस्काउंट देना फैंस के लिए बड़ी सौगात है. ये तारीख पुरानी फिल्म की कहानी को दोहरा रही है. इतनी बड़ी मूवी के टिकट में डिस्काउंट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. फिल्म की रिलीज डेट यानी कि 18 नवंबर के दिन टिकट लेने वालों की भीड़ बढ़ती ही जा रही है. दृश्यम 2 ऐसी पहली फिल्म होने जा रही है जिसके मेकर्स किसी खास मौके पर टिकट में डिस्काउंट दे रहे हैं. दृश्यम 2 के डायरेक्टर तरूण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के टिकट में डिस्काउंट की जानकारी दी है. 

रिलीज हो चुका है टीजर

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर देखकर पता लगाया जा सकता है कि ये फिल्म थ्रिल से भरपूर होने वाली है. फिल्म में नई कहानी शुरू होने के बजाय पुरानी कहानी को ही आगे बढ़ाया जाएगा.

दृश्यम 2 की कहानी

दृश्यम 2 की कहानी विजय सलगांवकर और उसके परिवार के ही इर्द-गिर्द घूमेगी. टीजर में विजय सलगांवकर को अपराध कुबूल करते हुए दिखाया गया है. ये काफी दिलचस्प है कि पहले पार्ट में केस से बच चुका परिवार कैसे दूसरी बार अपराध के चंगुल में फंस गया है. दृश्यम 2 को देखना काफी इंटरस्टिंग होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news