आम्रपाली दुबे और कल्लू का होली वीडियो इंस्टाग्राम पर मचा रहा गरदा, फैंस हुए फिदा
Advertisement

आम्रपाली दुबे और कल्लू का होली वीडियो इंस्टाग्राम पर मचा रहा गरदा, फैंस हुए फिदा


Aamrapali Dubey & Kallu Holi 2022: आम्रपाली दुबे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपनी तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनको फॉलो करने वाले की संख्या 2.6 मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर आम्रपाली के पोस्ट धड़ल्ले से वायरल होते हैं. 

 आम्रपाली दुबे और कल्लू का होली वीडियो इंस्टाग्राम पर मचा रहा गरदा, फैंस हुए फिदा

Patna: भोजपुरी सिने वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत, हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आम्रपाली की जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

आम्रपाली दुबे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपनी तस्वीरें और रील्स शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनको फॉलो करने वाले की संख्या 2.6 मिलियन से ज्यादा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर आम्रपाली के पोस्ट धड़ल्ले से वायरल होते हैं.

आम्रपाली दुबे ने होली के दिन अपने इंस्टाग्राम रील में अरविंद अकेला कल्लू के साथ ‘फगुआ में भाभी फरिया लीजिए’ गाने पर एक्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर की है. इस दौरान दोनों के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. आम्रापी इस वीडियो में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके फॉलोअर्स उनकी इस रील की खूब तारीफें कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu)

आम्रपाली दुबे को भोजपुरी के दर्शक ही नहीं बल्कि देश भर में हर भाषा के लोग पसंद करते हैं. आम्रपाली अपने अभिनय के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सोशल मीडिया को जरिए भी आम्रपाली अपने प्रशंसकों का खूब मनोरंजन करती हैं. आम्रपाली अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन इंस्टाग्राम के जरिए शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं.

होली पर आम्रपाली ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस होली गाने के वीडियो में कल्लू के साथ आम्रपाली गन्ने के खेत में डांस करती नजर आ रही हैं. आम्रपाली का यह अवतार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और वह उनके इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.

Trending news