इंतजार खत्म! जल्द पर्दे पर बवाल मचाने आ रही हैं आम्रपाली दुबे, 'मेरे रंग में रंगने वाली' का TRAILER रिलीज
Advertisement
trendingNow1997144

इंतजार खत्म! जल्द पर्दे पर बवाल मचाने आ रही हैं आम्रपाली दुबे, 'मेरे रंग में रंगने वाली' का TRAILER रिलीज

अब आम्रपाली दुबे को चाहनेवाले लोगों का इंतजार खत्म होनेवाला है. जल्द ही आम्रपाली दुबे और जय यादव (Jay Yadav) की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 

इंतजार खत्म! जल्द पर्दे पर बवाल मचाने आ रही हैं आम्रपाली दुबे

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी अदाकारी से अलग पहचान बना चुकी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्मों का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. आम्रपाली को चाहनेवालों की संख्या काफी ज्यादा है. यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे को जमकर सर्च किया जाता है. दर्शकों को आम्रपाली की आनेवाली फिल्मों का इंतजार रहता है. आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ के साथ सबसे ब्लॉकबस्टर रही है. लेकिन अन्य सहकलाकारों के साथ भी आम्रपाली ने बेहतरीन फिल्में दी हैं. 

अब आम्रपाली दुबे को चाहनेवाले लोगों का इंतजार खत्म होनेवाला है. जल्द ही आम्रपाली दुबे और जय यादव (Jay Yadav) की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. आम्रपाली, जय यादव और राज प्रेमी सरीखे बेहतरीन कलाकारों से सजी फिल्म 'मेरे रंग में रंगने वाली' (MERE RANG MEIN RANGANE WALI) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह ट्रेलर रिलीज के साथ हीं धमाल मचा रहा है.

आम्रपाली को चाहने वाले फिल्म 'मेरे रंग में रंगने वाली' (MERE RANG MEIN RANGANE WALI) का ट्रेलर लगातार देख रहे हैं और इसकी खूब सराहना बी कर रहे हैं. इस ट्रेलर में आम्रपाली दुबे बेहतरीन नजर आ रही हैं. फिल्म के ट्रेलर में जो भी गाने हैं वह भी काफी कर्णप्रिय है. मेरे रंग में रंगने वाली फिल्म के ट्रेलर को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- निधि सिंह का भोजपुरी देव गीत 'Kholi Na Kewadiya' वायरल, वीडियो मचा रहा धमाल

यह फिल्म  B.B. Jaiswal Productions के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर Bansbahadur M. Jaiswal हैं. वहीं फिल्म का डायरेक्शन Praveen Guduri ने किया है. इस फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी (Arbind Tiwari) ने लिखा है. जबकि इसके गीत श्याम देहाती (Late Shyam Dehati) और अरविंद तिवारी (Arbind Tiwari) ने लिखा है. जबकि फिल्म का संगीत दिया है  दिवंगत श्याम देहाती (Late Shyam Dehati) ने. फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अबतक 71,756 से ज्यादा लोगों ने देखा है और अभी यह सिलसिला जारी है. 

Trending news