पल्लवी ने अंकुश राजा से कहा 'हमके दुल्हिन बनाल', व्यूज 152 मिलियन के पार
Advertisement

पल्लवी ने अंकुश राजा से कहा 'हमके दुल्हिन बनाल', व्यूज 152 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सिंगर और अभिनेता अंकुश राजा का एक गाना यूटयूब पर खूब वायरल हो रहा है, इस गाने के वीडियो ने 152 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. अभी भी इस गाने के वीडियो को आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं.

 पल्लवी ने अंकुश राजा से कहा 'हमके दुल्हिन बनाल', व्यूज 152 मिलियन के पार

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सिंगर और अभिनेता अंकुश राजा का एक गाना यूटयूब पर खूब वायरल हो रहा है, इस गाने के वीडियो ने 152 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. अभी भी इस गाने के वीडियो को आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. अंकुश राजा और भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका शिल्पी राज की आवाज में उनके सुपर हिट गीत 'हमके दुल्हिन बनालs' को रिलीज के साथ ही दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था. 

अंकुश राजा और शिल्पी राज के गाने के इस विडियो ने रिकॉर्ड कायम किया है. उनके इस गाने को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. अंकुश राजा ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज़ हुए इस गाने 'हमके दुल्हिन बनाल' ने तहलका मचा दिया है. गाने में अंकुश राजा का डांस कमाल का है. जिसको अंकुश राजा और शिल्पी राज ने अपनी शानदार आवाज दी है. 

अंकुश राजा के इस गाने में उनकी हीरोइन पल्लवी गिरी की परफॉर्मेंस भी लाजवाब है और दोनों की जोड़ी व केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है. गाने के बोल बेहद प्यारे हैं, यही वजह है कि यह लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. इस सुपरहिट भोजपुरी गाने ने यूटयूब पर आग लगा दी है.  डांस और अदायगी से भोजपुरी इंटरटेनमेंट की दुनिया में इस गीत ने धमाल मचा दिया है.  इसमे अंकुश राजा के साथ पल्लवी गिरी के जलवे शानदार नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और इनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. इस गाने के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- जब रफी साहब के गानों पर झूम उठता था पूरा भोजपुरी समाज, 26 से ज्यादा गानों ने मचाया बवाल 

अंकुश राजा और शिल्पी राज के गाने 'हमके दुल्हिन बनाल' के वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने डायरेक्ट किया है और इस वीडियो को प्रवीण यादव ने एडिट किया है. जबकि इसका प्रोडक्शन पंकज सोनी ने किया है. इस गाने के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं यहां इस वीडियो को 152,598,018 बार देखा गया है जबकि इसको 8 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

Trending news