Arvind Akela Kallu ने ऋतिका से कहा 'Suti Le Sejariya', मिला ये जवाब
X

Arvind Akela Kallu ने ऋतिका से कहा 'Suti Le Sejariya', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की आवाज और उनकी अदाकारी के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू के गाने हों या फिल्में उसकी सफलता में कोई शक नहीं होता.

Arvind Akela Kallu ने  ऋतिका से कहा 'Suti Le Sejariya', मिला ये जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की आवाज और उनकी अदाकारी के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू के गाने हों या फिल्में उसकी सफलता में कोई शक नहीं होता. कल्लू के स्टेज प्रोग्राम की भी धूम पूरे देश में होती है. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने का वीडियो काफी मादकता भरा है. इसका वीडियो आपको रोमांचित कर देगा. 

इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ भोजपुरी की सुपरस्टार लेडी सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज है. आपको प्रियंका और कल्लू की आवाज इस गाने के जरिए अपना दीवाना बना देगी. ऊपर से इस गाने में Ritika Sharma का होना आपके लिए एक तरह का बोनस हीं है. यह गाना 'सूति ले सेजरिया' (Suti Le Sejariya) का वीडियो आपका पसीना छुड़ाने के लिए काफी है. 

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के इस गाने  'सूति ले सेजरिया' (Suti Le Sejariya) के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ रितिका शर्मा (Ritika Sharma) नजर आ रही हैं. दोनों का अंदाज बिल्कुल कातिलाना है. इस गाने को फिल्म रंग (Rang) से लिया गया है. यह कल्लू की सुपरहिट फिल्मों में से एक है. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने जब प्रियंका सिंह से कहा, तुमसे बचके रहना पड़ेगा नहीं तो 'Badnaam Kar Dogi'

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के इस गाने  'सूति ले सेजरिया' (Suti Le Sejariya)  के बोल  को श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने लिखा है. वहीं इसका संगीत मधुकर आनंद (Madhukar Anand) ने दिया है. इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अभी तक 7,054,807 व्यूज मिल चुके हैं. एक बार इस गाने को फिर से यूट्यूब पर लोगों के द्वारा सर्च किया जा रहा है. इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू के अलावा Viraj Bhatt, Ritika Sharma,Sanjay Pandey,Umesh Singh,Sanjay Verma,Jalal Khan,Gopal Rai,Sonia Mishra,Shraddha Nawal,Priya Pandey मुख्य भूमिका में थे. 

Trending news