Pawan Singh ने जब प्रियंका सिंह से कहा, तुमसे बचके रहना पड़ेगा नहीं तो 'Badnaam Kar Dogi'
X

Pawan Singh ने जब प्रियंका सिंह से कहा, तुमसे बचके रहना पड़ेगा नहीं तो 'Badnaam Kar Dogi'

पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के इस गाने बदनाम कर दोगी (Badnaam Kar Dogi) के बोल  को श्याम देहाती और आजाद सिंह (Shyam Dehati And Azad Singh) ने लिखा है.

Pawan Singh ने  जब प्रियंका सिंह से कहा, तुमसे बचके रहना पड़ेगा नहीं तो  'Badnaam Kar Dogi'

Patna: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. आपको बता दें कि पवन सिंह के गाने हों या फिल्में उसकी सफलता की गारंटी उनका होना भर है. पवन सिंह का एक गाना फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने का वीडियो फूल बॉलीवुडिया स्टाइल में बनाया गया है. इसका वीडियो आपको हिंदी फिल्म के गाने की फील देगा. 

इस गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भोजपुरी की सुपरस्टार लेडी सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज है. आपको प्रियंका और पवन की आवाज अपना दीवाना बना देगी. ऊपर से इस गाने में रानी चटर्जी का रैप वर्जन आपके लिए एक तरह का बोनस हीं है. यह गाना बदनाम कर दोगी (Badnaam Kar Dogi) किसी भी हिंदी गाने को टक्कर दे सकती है. 

पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के इस गाने बदनाम कर दोगी (Badnaam Kar Dogi) के वीडियो में पवन सिंह के साथ अकांक्षा शारदा और स्नेहा गरूड़ (Akanksha Sharda & Sneha Garud) नजर आ रही हैं. दोनों का अंदाज बिल्कुल बॉलीवुडिया है. इस गाने के वीडियो को Sumit Bhardwaj ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के गाए माता की विदाई के इस गीत को सुनकर आप अपने आंसू रोक नहीं पाएंगे

पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के इस गाने बदनाम कर दोगी (Badnaam Kar Dogi) के बोल  को श्याम देहाती और आजाद सिंह (Shyam Dehati And Azad Singh) ने लिखा है. वहीं इसका संगीत छोटे बाबा (Chhote Baba (Basahi)) ने दी है. इस गाने को Worldwide Records के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अभी तक 58,536,453 व्यूज मिल चुके हैं. एक बार इस गाने को फिर से यूट्यूब पर लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा है. 

 

Trending news