Ritu Singh ने Kallu पर लगाया इल्जाम 'Chips Khiya Ke Lips Pe Chumma', मचा बवाल
Advertisement

Ritu Singh ने Kallu पर लगाया इल्जाम 'Chips Khiya Ke Lips Pe Chumma', मचा बवाल

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और इंदू सोनाली (Indu Sonali) के इस गाने  'चिप्स खिया के लिप्स पे चुम्मा' (Chips Khiya Ke Lips Pe Chumma) के बोल Akhilesh Kashyap ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Avinash Jha Ghunghroo ने दिया है. 

Ritu Singh ने Kallu पर लगाया इल्जाम 'Chips Khiya Ke Lips Pe Chumma', मचा बवाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को सुपरस्टार बना चुके अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और इंदू सोनाली (Indu Sonali) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों को इनदोनों के गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है. ऐसे में दोनों की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो गया है. यह गाना अरविंद अकेला कल्लू और रितु सिंह की फिल्म 'दिलवर' (Dilwar) का है. 

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और इंदू सोनाली (Indu Sonali) का गाया एक गाना 'चिप्स खिया के लिप्स पे चुम्मा' (Chips Khiya Ke Lips Pe Chumma) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू का अंदाज और हॉट अभिनेत्री रितु सिंह की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Nav Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और इंदू सोनाली (Indu Sonali) के इस गाने  'चिप्स खिया के लिप्स पे चुम्मा' (Chips Khiya Ke Lips Pe Chumma) को Nav Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर 6,065,046 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 37K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Punita Priya ने Rakesh Mishra से कहा 'Jare Da Markari' तब कोरा में धरी, हुआ हंगामा

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और इंदू सोनाली (Indu Sonali) के इस गाने  'चिप्स खिया के लिप्स पे चुम्मा' (Chips Khiya Ke Lips Pe Chumma) के बोल Akhilesh Kashyap ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Avinash Jha Ghunghroo ने दिया है. वहीं इस फिल्म को Sunil Manjhi ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस Chandni Shrivastav ने किया है. इस फिल्म में Arvind Akela Kallu, Ritu Singh, Nidhi Jha मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

Trending news