Punita Priya ने Rakesh Mishra से कहा 'Jare Da Markari' तब कोरा में धरी, हुआ हंगामा
Advertisement

Punita Priya ने Rakesh Mishra से कहा 'Jare Da Markari' तब कोरा में धरी, हुआ हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को साबित कर चुके राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और पुनिता प्रिया (Punita Priya) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों को इनदोनों के गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है.

Punita Priya ने Rakesh Mishra से कहा 'Jare Da Markari' तब कोरा में धरी,  हुआ हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को साबित कर चुके राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और पुनिता प्रिया (Punita Priya) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों को इनदोनों के गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है. ऐसे में दोनों की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो गया है. 

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और पुनिता प्रिया (Punita Priya) का एक गाना 'जरे द मरकरी' (Jare Da Markari) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राकेश मिश्रा का अंदाज और अभिनेत्री की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Wave music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और पुनिता प्रिया (Punita Priya) के इस गाने 'जरे द मरकरी' (Jare Da Markari) को Wave music के यूट्यूब चैनल पर 84,616 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 6K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने Payas Pandit को बताया 'Ratiya Ke Rani', Video वायरल

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और पुनिता प्रिया (Punita Priya) के इस गाने 'जरे द मरकरी' (Jare Da Markari) के बोल Arun Bihari ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Chhotu Ravat ने दिया है. वहीं इस वीडियो को Ravi Pandit ने डायरेक्ट किया है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

Trending news