Arvind Akela Kallu और Antra Singh का भोजपुरी छठ गीत रिलीज, Video वायरल
Advertisement

Arvind Akela Kallu और Antra Singh का भोजपुरी छठ गीत रिलीज, Video वायरल

इस गाने को  Arvind Akela Kallu और  Antra Singh Priyanka ने गाया है. ऐसे में गाने में कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

Arvind Akela Kallu और Antra Singh का भोजपुरी छठ गीत रिलीज, Video वायरल

Patna: दीपावली का त्यौहार नजदीक आते-आते बिहार और पूर्वांचल के इलाके में छठ महापर्व की धूम शुरू हो जाती है. सूर्य की अराधना का महापर्व छठ इन इलाके के लोगों के लिए आस्था का सबसे बड़ा त्यौहार है. अब इस त्यौहार को दुनिया के लगभग हर देश में मनाया जाने लगा है, जहां भी भारतीय लोग बसते हैं. इस त्यौहार को लेकर भोजपुरी गीतों की धूम भी जारी है. नहाय खाय के साथ 8 नवंबर को छठ महापर्व का शुभारंभ हो रहा है. ऐसे में भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath Geet) एक के बाद एक रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ धमाल भी मचा रहे हैं. बिहार और पूर्वांचल के लोग देश-दुनिया के जिस भी हिस्से में रह रहे हैं. वहां इन गीतों को जमकर सुना जा रहा है. ऐसे में भोजपुरी की बेहतरीन सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) और सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू ( Arvind Akella Kallu) का एक भोजपुरी छठ गीत 'आईल बाड़ी जा घाट लिपे' तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना भोजपुरी के दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

इस गाने को  Arvind Akela Kallu और  Antra Singh Priyanka ने गाया है. ऐसे में गाने में कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.  'आईल बाड़ी जा घाट लिपे' के टाइटल से जारी यह गाना छठ पर्व से पहले बवाल मचा रहा है. ये गाना बेहद ही मनमोहक है जो आपके मन को भक्ति से भर देगा.

Arvind Akela Kallu और  Antra Singh Priyanka के इस छठ गीत 'आईल बाड़ी जा घाट लिपे' का वीडियो बेहतरीन नजर आ रहा है. इस गाने को Aadishakti Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जो दर्शकों की पसंद बन गया है. इसके वीडियो को 258,490 से ज्यादा बार देखा गया है. 12K के करीब इसे लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav और रानी चटर्जी का यह भोजपुरी छठ गीत हो रहा वायरल

Arvind Akela Kallu और  Antra Singh Priyanka के गाने का संगीत Shyam Sundar  ने दिया है. वहीं इस फिल्म के गीत  Pawan Panday , Yadav Lalu ने लिखे हैं.  इस वीडियो को Sushant Singh , Kumar Chandan ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको ए़़डिट किया है  Sidharth Goswami ने, इस वीडियो को Manoj Mishra ने प्रोड्यूस किया है. इस छठ गीत ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. 

Trending news