अवधेश प्रेमी यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'Jan Lebe Ka Re Ladka' ने लगा दी है आग
X

अवधेश प्रेमी यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'Jan Lebe Ka Re Ladka' ने लगा दी है आग

भोजपुरी (Bhojpuri) में  अपने गायकी के दम पर अपनी अलग पहचान बना चुके अवधेश प्रेमी यादव (Awdhesh Premi Yadav) की आवाज के दीवाने करोड़ों में है.

अवधेश प्रेमी यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना  'Jan Lebe Ka Re Ladka' ने लगा दी है आग

Patna: भोजपुरी (Bhojpuri) में  अपने गायकी के दम पर अपनी अलग पहचान बना चुके अवधेश प्रेमी यादव (Awdhesh Premi Yadav) की आवाज के दीवाने करोड़ों में है. साथ ही अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) की आवाज के दीवाने भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग है.  ऐसे में अवधेश प्रेमी यादव (Awdhesh Premi Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका का एक गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. दोनों का एक म्यूजिकल वीडियो 'जान लेबू का रे लड़का' (Jan Lebe Ka Re Ladka) रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है.

अवधेश प्रेमी यादव (Awdhesh Premi Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका  की आवाज में गाना 'जान लेबू का रे लड़का' (Jan Lebe Ka Re Ladka) को RCM Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को लगातार लोग सर्च कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में अवधेश प्रेमी यादव और अंतरा सिंह प्रियंका नजर आ रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री बेहद ही कातिलाना है. 

अवधेश प्रेमी यादव (Awdhesh Premi Yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका के इस गाने की वीडियो बेहतरीन है. इस गाने को Awdhesh Premi Yadav & Antra Singh Priyanka ने गया है. इस गाने को लिखा है Vikki Vishal ने. वहीं इस गाने का संगीत Priyanshu Singh ने दिया है.

ये भी पढ़ें- Ritesh Pandey और Neelam Giri का गाना 'प्यार काहे कईलु पगला से' मचा रहा गर्दा

गाना 'जान लेबू का रे लड़का' (Jan Lebe Ka Re Ladka) के वीडियो को डायरेक्ट किया है  P Krishna ने . अवधेश प्रेमी यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के इस गाने 'जान लेबू का रे लड़का' (Jan Lebe Ka Re Ladka) को यूट्यूब पर अबतक 57,976 लोगों ने देखा है जबकि इसको 2.7 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news