Ritesh Pandey और Neelam Giri का गाना 'प्यार काहे कईलु पगला से' मचा रहा गर्दा
Advertisement

Ritesh Pandey और Neelam Giri का गाना 'प्यार काहे कईलु पगला से' मचा रहा गर्दा

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का यह गाना बेहतरीन है. इस गाने को Ritesh Pandey & Antra Singh Priyanka ने गया है. 

Ritesh Pandey और Neelam Giri का गाना  'प्यार काहे कईलु पगला से' मचा रहा गर्दा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में  अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी अलग पहचान बना चुके रितेश पांडे (Ritesh Pandey) की आवाज के दीवाने करोड़ों में है. साथ ही नीलम गिरी (Neelam Giri) के अभिनय कौशल के दीवाने भी भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग है.  ऐसे में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का एक गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. दोनों का एक म्यूजिकल वीडियो 'प्यार काहे कईलु पगला से' (Pyaar Kahe Kailu Pagla Se) रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है.

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और नीलम गिरी (Neelam Giri) की आवाज में गाना 'प्यार काहे कईलु पगला से' (Pyaar Kahe Kailu Pagla Se) को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को लगातार लोग सर्च कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे और नीलम गिरी नजर आ रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री बेहद ही कातिलाना है. 

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और नीलम गिरी (Neelam Giri) का यह गाना बेहतरीन है. इस गाने को Ritesh Pandey & Antra Singh Priyanka ने गया है. इस गाने को लिखा है Amit Sarasat ने. वहीं इस गाने का संगीत Raushan Singh ने दिया है.

ये भी पढ़ें- प्रेमिका को दूसरे के साथ देखकर बोले नीलकमल सिंह 'मन करे पागल हो जइती', Video वायरल

गाना 'प्यार काहे कईलु पगला से' (Pyaar Kahe Kailu Pagla Se) के वीडियो को डायरेक्ट किया है Aryan Dev ने वहीं इसके प्रोड्यूसर Ratnakar Kumar हैं. इस गाने 'प्यार काहे कईलु पगला से' को यूट्यूब पर अबतक 749,938 लोगों ने देखा है जबकि इसको 27 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news