आपको दीवाना बनाने आ गई हैं अक्षरा, कह रही हैं 'Don't Touch My Hand'
X

आपको दीवाना बनाने आ गई हैं अक्षरा, कह रही हैं 'Don't Touch My Hand'

अक्षरा सिंह के इस गाने 'डॉन्ट टच माई हैंड' (Don't Touch My Hand) के बोल अरविंद निषाद ने लिखे हैं और इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. 

आपको दीवाना बनाने आ गई हैं अक्षरा, कह रही हैं 'Don't Touch My Hand'

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema)की सबसे ग्लैमरस और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का कोई गाना हो और वह सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. अक्षरा सिंह को चाहनेवाले लोगों की तादाद बहुत बड़ी है. पूरी दुनिया में अक्षरा सिंह की अदा और उनकी आवाज के दीवाने भरे हैं. अक्षरा सिंह का कोई भी गाना है अगर यूट्यूब पर रिलीज होता है तो वह तेजी से वायरल हो जाता है. 

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक गाना 'डॉन्ट टच माई हैंड' (Don't Touch My Hand) एक बार फिर से यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है. ऐसे में वीडियो में उनकी आवाज और फिर उनकी अदा का जलवा लोगों के लिए बोनस ही है.  

अक्षरा सिंह के इस गाने 'डॉन्ट टच माई हैंड' (Don't Touch My Hand) के बोल अरविंद निषाद ने लिखे हैं और इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को Prashant ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसे Global Music Junction Pvt Ltd के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- ठहरिए, रानी चटर्जी का यह दबंग लुक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

अक्षरा सिंह के इस गाने 'डॉन्ट टच माई हैंड' (Don't Touch My Hand) के वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 162,832,113 लोगों ने देखा है. वहीं इस गाने को 651K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. अक्षरा सिंह के इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर लोग देख रहे हैं. वैसे भी बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही अक्षरा सिंह की पॉपुलरिटी में तेजी से इजाफा हुआ है और उनके चाहनेवालों की संख्या कई गुना बढ़ गई है. 

Trending news