Mahima Gupta Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता की इस फोटो ने मचाया तहलका, वर्कआउट कर ऐसे दिया पोज
Advertisement
trendingNow11254516

Mahima Gupta Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता की इस फोटो ने मचाया तहलका, वर्कआउट कर ऐसे दिया पोज

भोजपुरी की एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने अपनी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट से तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस ने अपने अफिशल सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए अलग-अलग पोज में हॉट तस्वीर शेयर की है. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर होते ही फैंस महिमा गुप्ता के अंदाज को काफी पसंद कर रहे. 

Mahima Gupta Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता की इस फोटो ने मचाया तहलका, वर्कआउट कर ऐसे दिया पोज

भोजपुरीः Mahima Gupta Pics:भोजपुरी की एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने अपनी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट से तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस ने अपने अफिशल सोशल मीडिया अकाउंट पर वर्कआउट करते हुए अलग-अलग पोज में हॉट तस्वीर शेयर की है. इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर होते ही फैंस महिमा गुप्ता के अंदाज को काफी पसंद कर रहे. फिटनेस की शौकीन महिमा गुप्ता को ब्लैक शॉर्ट्स पहने और पोस्ट में मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जा सकता है. महिमा ने फोटो कैप्शन में लिखा, 'चलो कुछ नया शुरू करते हैं.' लोग उनकी पोस्ट पर गॉर्जियस और हॉट जैसे कमेंट्स कर रहे हैं.

महिमा को वेब सीरीज 'गंदी बात 6' से मिली पॉपुलैरिटी
एकता कपूर की वेब सीरीज Gandi Baat 6 में मुख्य किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस महिमा गुप्ता (Mahima Gupta)ने इस वेब फिल्म में जमकर बोल्ड सीन दिए हैं. महिमा गुप्ता एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशन इंफ्युएंसर और डांसर भी हैं. महिमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई टॉपलेस फोटो भी शेयर करती हैं. उन्होंने कहा कि वेब सीरीज 'गंदी बात 6' से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसमें उनके बोल्ड सीन्स काफी चर्चा में रहे थे.

महिमा की हर तस्वीर को फैंस करते है लाइक
महिमा के अनुसार इंस्टाग्राम पर जो भी फोटो पोस्ट करती है, उनके फैंस तुरंत फोटो को लाइक करते हैं. महिमा के प्रशंसकों को उनकी यह वर्कआउट वाली हॉट तस्वीर बहुत पसंद आई. कई फैंस ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए दिल के इमेाजी कमेंट किए.

महिमा की अदाओं का हर कोई दीवाना
जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी अक्सर ही महिमा गुप्ता अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. जिनमें उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई उनका दीवाना बन गया. अपनी फिल्मों से ज्यादा तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली महिमा उन दिनों चर्चा में आ गई थीं, जब उन्होंने शॉर्ट्स पहने वर्कआउट की फोटो शेयर की थी.

ये भी पढ़िए- यात्री मोबाइल से चेक कर सकेंगे रेल का रनिंग स्टेटस, रेलवे ने तैयार की योजना

Trending news