भोजपुरी होली गाना 'रसिया हो रसे रसे' ने रिलीज के साथ लगाई आग, वीडियो देख हो जाएगा मन रंगीन
Advertisement

भोजपुरी होली गाना 'रसिया हो रसे रसे' ने रिलीज के साथ लगाई आग, वीडियो देख हो जाएगा मन रंगीन

प्रदीप पांडे चिंटू, सहर आफ्शा और अक्षरा सिंह का यह सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'रसिया हो रसे रसे' को अरविंद तिवारी ने लिखा है और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. 

भोजपुरी होली गाना 'रसिया हो रसे रसे' ने रिलीज के साथ लगाई आग, वीडियो देख हो जाएगा मन रंगीन

Patna: रंगों का त्यौहार होली का इंतजार सभी बेताबी से कर रहे हैं. ऐसे में इस त्यौहार का मजा रंग और गुलाल के साथ बिना भोजपुरी गानों के अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी के हाली गाने धड़ा-धड़ रिलीज किए जा रहे हैं और इन गानों ने यूट्यूब को पूरा रंगीन कर रखा है. भोजपुरी की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'विवाह 2' का एक भोजपुरी होली गाना आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, सहर अफ्शा, प्रियांशु सिंह, मनोज टाइगर, संजय महानंद, अमित शुक्ला, अनुराधा सिंह, बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, बबलू पंडित मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

भोजपुरी होली गाना 'रसिया हो रसे रसे' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब को रंगीन कर दिया है. इस गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू, सहर आफ्शा और अक्षरा सिंह एक साथ होली के रंग में रंगीन होते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो को देखकर आप भी होली के रंग से सराबोर हो जाएंगे. गाने में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ के साथ अक्षरा सिंह और सहर आफ्शा की केमिस्ट्री शानदार है और इन तीनों के बीच चल रहा त्रिकोणीय प्यार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह ने एक बार फिर अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. भोजपुरी होली गाना 'रसिया हो रसे रसे' को अपनी आवाज से नीलकमल सिंह और अलका झा ने सजाया है. 

प्रदीप पांडे चिंटू, सहर आफ्शा और अक्षरा सिंह का यह सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'रसिया हो रसे रसे' को अरविंद तिवारी ने लिखा है और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं. इस फिल्म की कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता और कानू मुखर्जी ने की है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह ने नए फोटोशूट के जरिए सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान, तस्वीरें वायरल

प्रदीप पांडे चिंटू, सहर आफ्शा और अक्षरा सिंह का यह सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'रसिया हो रसे रसे' के वीडियो को आप Enterr10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस गाने ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है और इस गाने को रिलीज के चंद घंटे के भीतर 114,546 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news