क्या 'ऐ हो करेजा' गाना पर नीलम गिरी के आंख मारने का अंदाज देखा आपने? नहीं तो जल्दी देखें Viral Video
Advertisement

क्या 'ऐ हो करेजा' गाना पर नीलम गिरी के आंख मारने का अंदाज देखा आपने? नहीं तो जल्दी देखें Viral Video

 नीलम गिरी (Neelam Giri) ने एक वीडियो  'ए हो करेजा' (Ae ho kareja) सोशल मीडिया पर साझा किया है. 

नीलम गिरी का दिलकश अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल

Patna: नीलम गिरी का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनके लाखों चाहने वाले हैं. इस कारण जैसे ही एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर कोई वीडियो या फोटो साझा करती हैं तो वह तेजी से वायरल होने लगता है. 

एक बार फिर से नीलम गिरी (Neelam Giri) ने एक वीडियो  'ए हो करेजा' (Ae ho kareja) सोशल मीडिया पर साझा किया है. पवन सिंह के इस गाना पर गिरी जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशन्स देती नजर आ रही हैं. वीडियो में नीलम गिरी आंख मारकर जिस तरह से शरमाती है, वह उनके फॉलोवर्स को बेहद पसंद आ रहा है.
 
एक्ट्रेस ने हाल ही में ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उनकी अदाएं तो कमाल की हैं ही साथ ही उनका लास्ट में आंख मारने का अंदाज बेहद कातिलाना है. अब नीलम गिरी (Neelam Giri) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ उनके करीबी दोस्त लगातार उनकी तारीफ कर रिएक्शन दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

 

एक्टर पवन सिंह की फिल्म पवन पुत्र के इस गाने पर नीलम गिरी ने इंस्टाग्राम पर जो अंदाज दिखाया है, उसे अब तक 16,643 व्यूज मिल चुके हैं और नीलम गिरी के फॉलोवर काफी सारे कमेंट भी कर रहे हैं. 

Trending news