इंटरनेट पर धूम मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू का यह भोजपुरी गाना, देखें VIDEO
trendingNow1531299

इंटरनेट पर धूम मचा रहा अरविंद अकेला कल्लू का यह भोजपुरी गाना, देखें VIDEO

आए दिन अरविंद अकेला कल्लू का डिमांड और उनके गानों के दीवाने बढ़ते ही जा रहे है. फिल्म में इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह के लटके-झटके आपको भी पसंद आएगा.

'पत्थर के सनम' का एक और गाना हुआ रिलीज (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: राजघराना फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'पत्थर के सनम' का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म ने धूम मचा दी है. फिल्म 'पत्थर के सनम' के निर्देशक नीरज रणधीर, निर्माता आदित्य कुमार झा और सह निर्माता अमित कुमार हैं. युवास्टार गायक अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'पत्थर के सनम' का एक और गाना रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों पर छा गया है.

सोशल मीडिाय पर वायरल हुआ वीडियो

इतना ही नहीं सोशल मीडिया टिक-टोक एप्लीकेशन के सेलिब्रिटी ने भी इस गाने पर काफी वीडियो बनाए. आए दिन अरविंद अकेला कल्लू का डिमांड और उनके गानों के दीवाने बढ़ते ही जा रहे है. फिल्म में इस गाने में अरविंद अकेला कल्लू के साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह के लटके-झटके आपको भी पसंद आएगा. 10 घंटे के अंदर इस वीडियो 82,532 बार देखा गया है. आप भी देखिए यह वीडियो-

फिल्म में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू, अवधेश मिश्रा, यामिनी सिंह, देव सिंह, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरू, संजय महानंद, प्रेम दुबे, दीपक सिन्हा, रूप सिंह, अरुण यादव, सुजीत सार्थक, नरेंद्र सिंह आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के डिजिटल प्रचारक देवेंद्र भूषण हैं और फिल्म का डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया कर रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news