इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है रानी चटर्जी का यह VIDEO, क्या आपने देखा?
Advertisement
trendingNow1502211

इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है रानी चटर्जी का यह VIDEO, क्या आपने देखा?

आए दिन रानी अपने इंस्टा पर इससे जुड़े कई वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

2018 से लेकर अब तक रानी के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी का जवाब नहीं. चाहे फिल्म हो या म्यूजिक एल्बम, हर जगह रानी का सिक्का चलता है. रानी चटर्जी के वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल हो ते रहते हैं. 2018 से लेकर अब तक रानी के कई वीडियो इंटरनेट पर छाए हुए हैं. लेकिन अब बात सिर्फ यूट्यूब की नहीं रही, अब तो रानी डिजिटल मीडिया की नई खोज टिक टॉक पर भी छाई हुई हैं. इस मुकाम को हासिल करने के लिए रानी को बहुत मेहनत करनी पड़ी है. वह अपना वजन कम करने के लिए दिन-रात एक कर चुकी हैं. आए दिन वह अपने इंस्टा पर इससे जुड़े कई वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रानी द्वारा शेयर किया गया एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

सोमवार को रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह किसी इवेट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मनोज तिवारी अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में मनोज तिवारी 'रिंकिया के पापा' गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में रानी का स्विमिंग पूल वाला वीडियो भी इंटरनेट पर खूब देखा गया था. इस वीडियो में रानी का बिलकुल अलग अवतार नजर आ रहा है. 

आए दिन रानी के वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इन सारी चीजों से रानी बेहद खुश हैं और वह कहती हैं, 'भोजपुरी की जनता ने मुझे बहुत प्यार और उम्मीद दिया है. इससे मैं एनर्जी लेती हूं और उनके मनोरंजन के लिए दिल से काम करती हूं. मेरे टिक टॉक वीडियो को जिस तरह से लोगों ने प्यार दिया है, उसकी मैं शुक्रगुजार हूं. बता दें कि इससे पहले रानी चटर्जी ने 2018 में अपने यूट्यूब चैनल से कई म्यूजिक वीडियो जारी किए, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news