close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा खेसारीलाल का गाना 'तर तर पसीना छूटेला', 4 करोड़ बार देखा गया VIDEO

इस गाने में खेसारीलाल और ममता उपाध्‍याय की आवाज सुनाई दे रही है और गाने का संगीत भी काफी मजेदार है

इंटरनेट पर तहलका मचा रहा खेसारीलाल का गाना 'तर तर पसीना छूटेला', 4 करोड़ बार देखा गया VIDEO

नई दिल्‍ली: खेसारीलाल यादव भोजपुरी फिल्म जगत का जाना माना नाम हैं और हर कोई उनके फिल्‍मी अंदाज से लेकर उनके गानों तक का खूब शौकीन है. चाहे उनकी फिल्‍में हो या फिर उनके गाने, भोजपुरिया सिनेमा के फैन को उनका अंदाज खासा पसंद आता है. शायद यही कारण है कि पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्‍म 'डमरू' का एक गाना 'तर तर पसीना छूटेला...' आज भी इंटरनेट पर जमकर देखा जा रहा है. फैन्‍स के बीच यह गाना सुपरहिट हो गया है. इस गाने में खेसारीलाल और ममता उपाध्‍याय की आवाज सुनाई दे रही है और गाने का संगीत भी काफी मजेदार है.

4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
पिछले साल जुलाई में वीनस भोजपुरी द्वारा यूट्यूब चैनल पर किए गए इस वीडियो को अब तक 44,236,424 बार देखा जा चुका है. गाने की शुरुआत में खेसारी लाल विश्‍वामित्र की तरह तपस्‍या करते नजर आ रहे हैं तो वहीं एक्‍ट्रेस यशिका कूपर, तो इस फिल्‍म में गौरी का किरदार निभा रही हैं, रंभा की तरफ उनकी तपस्‍या भंग करने की कोशिश करती दिख रही हैं. आप भी देखिए यह सुपरहिट गाना...

बता दें, खेसारीलाल इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. कभी वे बाइक पर काजल को लेकर राइडिंग करते नजर आ रहे हैं, तो कभी वे उनके साथ इश्क फरमाते. मामला लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म 'कुली नंबर वन' का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों रांची में जोर-शोर से चल रही है. 

लालबाबू पंडित की फिल्‍म में इस बार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्‍म में नई हिरोईनों को मौका दिया था. मगर इस बार खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी उनकी फिल्‍म में देखने को मिलेगी. इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव 'कुली' बन दर्शकों को इंटरटेंन करते नजर आने वाले हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें