Bhojpuri Song 'हुस्न में आग लगल बा' ऐक्ट्रेस अंजना सिंह का कातिलाना जलवा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत की जानी मानी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Actress Anjana Singh) ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले हैं. भोजपुरी फिल्मों में अपने अंदाज के लिए हॉट केक के नाम से मशहूर हैं. 

Bhojpuri Song 'हुस्न में आग लगल बा' ऐक्ट्रेस अंजना सिंह का कातिलाना जलवा
भोजपुरी फिल्मों की हॉट केक एक्ट्रेस अंजना सिंह.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत की जानी मानी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Actress Anjana Singh) ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले हैं. भोजपुरी फिल्मों में अपने अंदाज के लिए हॉट केक के नाम से मशहूर हैं. अंजना सिंह की जोड़ी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ सबसे ज्यादा पसंद की गई.

यह भी पढ़ें- 'बेबी मरवाके मानेगी' पर Rani Chatterjee का बवाल डांस, ट्रोल करने वालों की बोलती बंद

अंजना सिंह (anjana singh) का एक हॉट भोजपुरी गाना 'हुस्न में आग लगल बा' (husan khoje ee support tohar) का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है. गाने को राकेश मिश्रा और अलका झा ने गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने को सोशल मीडिया पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, गाने में अंजना सिंह बेहद बोल्ड अंदाज (anjana singh bold video) में दिखाई दे रही हैं. बता दें कि अंजना सिंह भोजपुरी फिल्मों में अपने इस अंदाज के लिए हॉट केक के नाम से जानी जाती हैं. फिलहाल आप यहां देखिए अंजना सिंह का यह भोजपुरी गाना...

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अंजना सिंह (Anjana Singh) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी एक्टिव रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर उन्हें एंटरटेन करने के लिए अपना कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं. अंजना सिंह को इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जो उनकी खूबसूरती के मुरीद हैं. 

आपको बता दें कि अंजना सिंह 2012 में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आईं थीं. अंजना ने पांच साल में 50 फिल्में करने का रिकॉर्ड भी बनाया था. उनकी सुरस्टार रवि किशन और निरहुआ के साथ कई हिट फिल्में हैं, जो आज भी याद की जाती हैं.

यह भी पढ़ें- Rani Chatterjee शर्ट खोलने पर हुईं ट्रोल, करारा जवाब देकर की बोलती बंद

 भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Films) में भी अपना दम दिखा चुकी हैं. उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘बाइस्कोप जिंदगी’ को सात अंतरराष्ट्रीय अवार्ड (International Award ) मिले हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.