आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से कहा 'मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो', मिला ये जवाब
Advertisement

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से कहा 'मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट और सुपर रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने साथ में कई सुपरहिट गाने दिए हैं. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर इस जोड़ी के नाम सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने के साथ ही एक साथ सबसे ज्यादा फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड भी है.

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से कहा 'मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो', मिला ये जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट और सुपर रोमांटिक जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने साथ में कई सुपरहिट गाने दिए हैं. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर इस जोड़ी के नाम सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने के साथ ही एक साथ सबसे ज्यादा फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड भी है. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी आज भी वैसी ही है जैसी इनदोनों की पहली फिल्म में थी.

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की इस सुपर रोमांटिक जोड़ी का एक सुपर रोमांटिक गाना फिर से यूट्यूब पर जबरदस्त तहलका मचा रहा है. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की इस सुपरहिट फिल्म 'राम लखन' का यह गाना 'मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो' यूट्यूब पर दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. जिसमें निरहुआ और आम्रपाली की हॉट कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है. इस सुपर रोमांटिक गाने को कल्पना ने अपनी आवाज से सजाया है.

इस गाने में सुहागरात का सीन फिल्माया गया है. जिसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. एक बार फिर इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है इसके साथ ही दर्शक इस इस गाने में आम्रपाली के सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अवतार को देखकर आहें भर रहे हैं. यही वजह है कि फिल्म मेकर्स भी अक्सर दोनों को फिल्म में साथ ही लेने की कोशिश करते हैं क्योंकि अगर दोनों साथ आते हैं तो फिर फिल्म के हिट होने की संभावना बढ़ जाती है. 

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने अपनी सुपरहॉट तस्वीरों से लगाई आग, बढ़ा सोशल मीडिया का तापमान

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की इस सुपर रोमांटिक गाने 'मनबा ना राजा जब तू चीख लेबा हो' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है. फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव और निर्देशक सतीश जैन हैं. फिल्म में दिनेश लाल यादव, प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, शुभी सिंह, सीमा सिंह, मनोज टाइगार और संजय पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस गाने को आप बीआईपीएल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो को अभ तक 19,577,984 से ज्यादा व्यूज और 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news