भोजपुरी क्वीन आम्रपाली के गले में मंगलसूत्र देख परेशान चाहनेवाले, लगा रहे कयास कहीं चुपके से तो नहीं कर ली शादी!
Advertisement

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली के गले में मंगलसूत्र देख परेशान चाहनेवाले, लगा रहे कयास कहीं चुपके से तो नहीं कर ली शादी!

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की गायकी और अभिनय क्षमता ने भी भोजपुरी के करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है.

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली के गले में मंगलसूत्र देख परेशान चाहनेवाले, लगा रहे कयास कहीं चुपके से तो नहीं कर ली शादी!

Patna: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की गायकी और अभिनय क्षमता ने भी भोजपुरी के करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी को तौर पर दर्शक देखते हैं, ऐसे में इस जोड़ी के नाम कई सारे रिकॉर्ड शामिल हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे टॉप जोड़ी में से एक हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच अफेयर की खबरें भी हमेशा चर्चा में रही है. ऐसे में आम्रपाली दुबे की शादी को लेकर एक जानकारी सामने आई है. जिस देखकर शायद उनके चाहनेवालों का दिल टूट जाए. दरअसल आम्रपाली और निरहुआ के सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों में आम्रपाली गले में मंगलसूत्र पहनीं नजर आ रही हैं ऐसे में उनके चाहनेवालों को लगने लगा है कि आम्रपाली ने शादी कर ली है. इंस्टाग्राम पर डली इन तस्वीरों को देखेंगे तो आपको भी ऐसा ही लगेगा लेकिन इसकी हकीकत क्या है इस पर से पर्दा अभी नहीं उठ पाया है.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव दोनों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों गाड़ी में बैठकर कहीं जा रहे हैं. इस दौरान निरहुआ भोजपुरी प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा को जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं, वहीं साथ में आम्रपाली भी गाड़ी में दिख रही हैं. आम्रपाली भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं, इस लुक में आम्रपाली दुबे काफी खूबसूरत लग रही हैं.

इस पूरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली ने गले में मंगलसूत्र डाल रखी है. दरअसल उनके प्रशंसकों की नजर इसी मंगलसूत्र पर आकर टिक गई है. वीडियो को देखकर भी ऐसा नहीं लग रहा है कि यह किसी शूटिंग के लिए पहना गया है. क्योंकि गाड़ी में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली सामान्य लिबास में कहीं जा रहे हैं और ये किसी शूटिंग की तैयारी भी नहीं दिख रही है. ऐसे में आम्रपाली दुबे को मंगलसूत्र पहने देख उनके प्रशंसकों के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर चाहनेवाले कयास लगा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि इसको लेकर हमारी तरफ से कोई पुष्टि नहीं का जा रही है कि ये जानकारी सही है. लेकिन एक यूजर ने इसपर लिखा भी है कि दोनों ने शादी कर ली है. आम्रपाली के गले में ये मंगलसूत्र देख फैन्स जरूर कयास लगाने लगे हैं.

Trending news