दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे को कहा 'समान चुनमुनिया', मिला ये जवाब
X

दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे को कहा 'समान चुनमुनिया', मिला ये जवाब

निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua and Amrapali Dubey) का भोजपुरी गाना “समान चुनमुनिया”(Samaan Chunmuniya) इंटरनेट पर धुम मचा रहा है.

दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली दुबे को कहा 'समान चुनमुनिया', मिला ये जवाब

Patna: दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’(Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है. इस जोड़ी का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से करते है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua and Amrapali Dubey) का भोजपुरी गाना “समान चुनमुनिया”(Samaan Chunmuniya) इंटरनेट पर धुम मचा रहा है.

इस गाने के बोल की बात करें तो गाने के बोल इतना प्यारा है कि फैंस इस गाने को सोशल मीडिया पर सर्च कर रहे है, इसी वजह से ये गाना वायरल हो रहा है. आप को बता दे यह गाना अभी तक 1 करोड़ 54 लाख के व्यूज को क्रॉस कर चुका है. और ये आंकड़ा तेजी से बढता ही जा रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को  15,453,758 व्यूज मिल चुका है. इस जबरदस्त गाने को  सुने, और गाना का लुप्त उठाएं-

ये भी पढ़ें- Madhu Sharma पर लट्टू पवन सिंह बोले 'हम त तोहरे दोताला पर से फांद जाईती', video वायरल

यह गाना भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल 2' (Nirahua Chalal Sasural 2) से लिया गया है. गाना के साथ-साथ यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था. इस गाने के विडियो को आउटडोर मे शूट किया गया है. विडियो मे आम्रपाली दुबे बोल्ड अंदाज मे दिख रही है, और गाना मे निरहुआ और आम्रपाली दुबे रोमांटिक डांस करते दिख रहे है.

इस गाना को इन्दु सोनाली और ओम झा ने गाया है, और गाना के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है. गाना को संगीत ओम झा ने दिया है. 

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत में इनकी इतनी पॉपुलर जोड़ी किसी और ऐक्टर की नहीं है. इन दोनों की जोड़ी को लोग इन्हें पति-पत्नी तक समझ बैठे थे तो दोनों एक्टर्स को पब्लिकली आकर बताना पड़ा था. इन्होंने साथ में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. जोड़ी ने एक से एक हिट गाने और फिल्में दी है. इसमें उन्होंने कई रोमांटिक गाने भी शूट किए हैं, जिसमें सारी हदें पार कर दी है. 

Trending news