होली के रंग में सबको रंगने आए निरहुआ और आम्रपाली, होली गाना 'धीरे-धीरे डाला निरहु' वायरल
Advertisement

होली के रंग में सबको रंगने आए निरहुआ और आम्रपाली, होली गाना 'धीरे-धीरे डाला निरहु' वायरल

दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ इस गाने में अपनी आवाज से भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका ने समा बांधा है. यह गाना आज भी होली से पहले इंटरनेट पर तेजी से सर्च किया जा रहा है. इस होली गीत ने यूट्यूब को रंगीन कर दिया है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को एक साथ इस गाने में देखना वैसे भी भोजपुरी के दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं हैं.

 होली के रंग में सबको रंगने आए निरहुआ और आम्रपाली, होली गाना 'धीरे-धीरे डाला निरहु' वायरल

Patna: होली का त्यौहार पास हो और भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव और सुपरहॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी का भोजपुरी होली गाना रिलीज ना हो तो होली का मजा अधूरा रह जाएगा. इस जोड़ी के पुराने होली गाने भी यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी के जुबली स्टार निरहुआ और उनकी जोड़ीदार आम्रपाली दुबे का एक भोजपुरी होली गाना 'रंग डलबा त देहब हजार गारी' धमाल मचा रहा है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ इस गाने में अपनी आवाज से भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका ने समा बांधा है. यह गाना आज भी होली से पहले इंटरनेट पर तेजी से सर्च किया जा रहा है. इस होली गीत ने यूट्यूब को रंगीन कर दिया है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को एक साथ इस गाने में देखना वैसे भी भोजपुरी के दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं हैं. दर्शक इस जोड़ी को एक साथ होली के गाने पर धमाल मचाते देखना चाहते थे. कारण भी साफ है कि इस जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट और रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानते हैं. ऐसे में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की इस जोड़ी का भोजपुरी होली गाना काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस जोड़ी का भोजपुरी होली गाना 'रंग डलबा त देहब हजार गारी' इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. निरहुआ के इस गाने को को 2 करोड़ 62 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

इस वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे का होली के मौके पर रोमांटिक अंदाज और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाला है. दोनों भोजपुरी होली गाने पर खूब थिरकते नजर आ रहे हैं. इस गाने को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने जमकर धमाल मचाया है.  

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह का भोजपुरी होली गाना 'गिफ्ट दियाई होली में' रिलीज, वीडियो वायरल 

बता दें कि भोजपुरी होली गाना 'रंग डलबा त देहब हजार गारी' गाने को दिनेश लाल यादव के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. वहीं, आशीष वर्मा ने इसका संगीत दिया है. इस गाने के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं और इस गाने के डायरेक्टर इश्तियाक शेख बंटी है. निरहुआ के इस होली सॉन्ग को 1 लाख 57 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 

Trending news