शर्त लगा लीजिए! आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये वीडियो आपको बना देगा दीवाना
Advertisement

शर्त लगा लीजिए! आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये वीडियो आपको बना देगा दीवाना

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'(Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)की जोड़ी ने भोजपुरी फिल्मी दुनिया में एक साथ 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये वीडियो आपको बना देगा दीवाना

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'(Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी इस इंटस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ी को तौर पर जानी जाती है. इस जोड़ी को एक साथ देखनेवाले की चाह रखने वालों की संख्या करोड़ों में है. यह जोड़ी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती है.  दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'(Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ी के तौर पर देखा जाता है. ऐसे में उनके गानों के वीडियो और फिल्मों का इंतजार दर्शकों को हमेशा से रहता है, दर्शक इनका इंतजार बेसब्री से करते हैं.   

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'(Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)की जोड़ी ने भोजपुरी फिल्मी दुनिया में एक साथ 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इस जोड़ी की ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं. ऊपर से  दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'(Dinesh Lal Yadav Nirahua) के गानों ने हर तरफ धूम मचा रखा है. उनके म्यूजिकल वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार' (Hoth Laliya Cheeke Da Na Dhaniya Hamar)रिलीज तो बहुत पहले हुआ है. यह गाना दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी'(Nirahua Hindustani)फिल्म का है, लेकिन इस गाने को अभी भी लोग खूब सर्च कर रहे हैं. इस गाने में दिनेश लाल के साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. 

ये भी पढ़ें- इसी गाने की वजह से अक्षरा सिंह के दीवाने हो गए थे Pawan Singh, Video वायरल

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना 'चोख सामान बा' (Chokh Lage Saman Dada Bhala Ke Nokh) गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और वह इस वीडियो में नजर भी आ रहे हैं. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस गाने 'चोख सामान बा' के वीडियो को Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इसको अभी तक 9,543,007 इतने लोग देख चुके हैं और अभी भी यह सिलसिला जारी है.

Trending news