फिल्म 'Majnu' में दिखेगी Nirhua और Sapna Choudhary की 'केमिस्ट्री'
Advertisement

फिल्म 'Majnu' में दिखेगी Nirhua और Sapna Choudhary की 'केमिस्ट्री'

इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने जा रही 'मजनूं' (Majnu) बड़े बजट की भोजपुरी फिल्म होगी. जिसमें 'निरहुआ' (Nirhua) और सपना चौधरी (Sapna choudhary) एक साथ नजर आएंगे.

फिल्म 'Majnu' में दिखेगी Nirhua और Sapna Choudhary की 'केमिस्ट्री'

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal yadav) 'निरहुआ' (Nirhua) के फैंस की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. अपने डांस और म्यूजिक वीडियो से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna choudhary) अब एक साथ नजर आने वाले हैं. यह सुपरहिट जोड़ी भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'मजनूं' (Majnu) में एक साथ दिखेंगे. 

  1. भोजपुरी फिल्म मजनूं का हुआ ऐलान
  2. नजर आएंगी सपना चौधरी
  3. निरहुआ का होगा डिस्को अवतार

बड़े बजट की फिल्म होगी मजनूं

इन्लिक्स इंडिया के बैनर तले बनने जा रही 'मजनूं' बड़े बजट की भोजपुरी फिल्म होगी. फिल्म के निर्माता सुशील वर्मा और लेखक व निर्देशक ब्रजेश मौर्या हैं. निर्माता वर्मा कहते हैं कि इस फिल्म की जल्द शुरुआत होने वाली है. उन्होंने कहा कि इस बड़े बजट की फिल्म के अन्य कलाकारों की घोषणा जल्द की जाएगी.

इस फिल्म से सपना ने किया था बॉलीवुड डेब्यू

सपना चौधरी ने फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' से बॉलीवुड में कदम रखा था. सपना 'वीरे की वेडिंग' जैसी कई फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं. वह निरहुआ के साथ पहली बार भोजपुरी फिल्म में काम करने जा रही हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी ने मां बनने के बाद इंडस्ट्री में वापसी की है. उनकी दो गाने बीते दिनों रिलीज हुए जिनको उनके फैंस ने काफी प्यार दिया है. वहीं निरहुआ भी लगातार अपनी अदाकारी से लोगों के चहेते बने हुए हैं. ऐसे में दोनों का एक साथ स्क्रीन पर आना हरियाणवी और भोजपुरी दोनों क्षेत्र के दर्शकों को पसंद आएगा.   

इसे भी देखें:  Bhojpuri Song Ghanti: धूम मचा रहा है Ritesh Pandey का सॉन्ग 'घंटी', 24 घंटे में 16 लाख मिले व्यूज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news