Dinesh Lal Yadav ने Kajal Raghwani को बताया 'Chikan Saman', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow11032134

Dinesh Lal Yadav ने Kajal Raghwani को बताया 'Chikan Saman', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को सुपरस्टार बना चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirhua) और भोजपुरी की सबसे हॉट अदाकारा काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

Dinesh Lal Yadav ने  Kajal Raghwani को बताया 'Chikan Saman', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को सुपरस्टार बना चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirhua) और भोजपुरी की सबसे हॉट अदाकारा काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों को इनदोनों के गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है. ऐसे में दोनों की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है. यह गाना दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirhua) और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) की फिल्म 'आशिक आवारा ' (AASHIK AAWARA) का है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirhua) और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) की फिल्म 'आशिक आवारा ' (AASHIK AAWARA) का एक गाना 'चिकन समान कब करेबु नेमान' (Chikan Saman) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को 
दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirhua) और कल्पना (Kalpana) ने गाया है. इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirhua) का अंदाज और हॉट अभिनेत्री  काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Worldwide records bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirhua) और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) के इस गाने   'चिकन समान कब करेबु नेमान' (Chikan Saman)  को  Worldwide records bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर 15,759,688 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 19K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Pramod Premi Yadav का नया भोजपुरी गाना 'आ जईह चार के' मचा रहा धमाल

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirhua) और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) के इस गाने   'चिकन समान कब करेबु नेमान' (Chikan Saman) के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Rajesh-Rajneesh ने दिया है. इस फिल्म को Satish Jain ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस Prem Rai ने किया है. इस फिल्म में  Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey, Kajal Raghwani, Susheel Singh, Sanjay Pandey, Ranjeet Singh मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

Trending news