WATCH: निरहुआ और यामिनी सिंह का यह सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना हो रहा वायरल, वीडियो देखें
Advertisement

WATCH: निरहुआ और यामिनी सिंह का यह सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना हो रहा वायरल, वीडियो देखें

दिनेश लाल यादव निरहुआ और यामिनी सिंह की सुपरहिट फिल्म 'लल्लू की लैला' का यह सुपर रोमांटिक गाना 'एक बेर ए राजा अंखिया के सोझा' को प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के बोल संतोष पुरी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसके निर्देशक सुशील कुमार उपाध्याय हैं. 

WATCH: निरहुआ और यामिनी सिंह का यह सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना हो रहा वायरल, वीडियो देखें

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ और सुपरहॉट अभिनेत्री यामिनी सिंह की जोड़ी की सुपरहिट फिल्म 'लल्लू की लैला' का एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाने ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा और देखा जा रहा है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और सुपरहॉट अभिनेत्री यामिनी सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'एक बेर ए राजा अंखिया के सोझा' ने जमकर यूट्यूब पर तहलका मचाया है. इस गाने के वीडियो में यामिनी सिंह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में यामिनी सिंह लाल रंग के ड्रेस में बेहतरीन नजर आ रही हैं. वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ इस वीडियो में एकदम बॉलीवुडिया हीरो के अंदाज में नजर आए. इस गाने के वीडियो में निरहुआ और यामिनी सिंह के बीच का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. निरहुआ और यामिनी सिंह के बीच की केमिस्ट्री वीडियो में शानदार नजर आ रही है जो दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और यामिनी सिंह की सुपरहिट फिल्म 'लल्लू की लैला' का यह सुपर रोमांटिक गाना 'एक बेर ए राजा अंखिया के सोझा' को प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के बोल संतोष पुरी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसके निर्देशक सुशील कुमार उपाध्याय हैं. इस फिल्म की कहानी संजय राय ने लिखी है. फिल्म में दिनेश लाल यादव, यामिनी सिंह, आम्रपाली दुबे, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडे, प्रकाश जैस, रीना रानी ने मुख्य भूमिका निभाई है.  

ये भी पढ़ें- WATCH: पवन सिंह और मधु शर्मा का सुपर रोमांटिक गाना 'प्यार इजहार करी' वायरल

दिनेश लाल यादव निरहुआ और यामिनी सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाना 'एक बेर ए राजा अंखिया के सोझा' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो को अभी तक 6,855,658 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 43 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news