Video: गुंजन सिंह के नए गीत 'धान के रोपनिया धनिया' ने Social Media पर मचाया धमाल, मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज
Advertisement
trendingNow1955723

Video: गुंजन सिंह के नए गीत 'धान के रोपनिया धनिया' ने Social Media पर मचाया धमाल, मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

New Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर गुंजन सिंह के नया गीत ने रिलीज होते ही धूम मचा दी, यह गीत जमकर वायरल हो रहा है. 

गुंजन सिंह के नए गीत 'धान के रोपनिया धनिया' ने Social Media पर मचाया धमाल.

Patna: इन दिनों सावन का पवित्र माह चल रहा है. भोजपुरी भाषी क्षेत्रों में इन दिनों धान की रोपाई भी शुरू हो गई है. ऐसे में मौसम के मिजाज को भांपते हुए भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने बीते दिनों अपना नया गीत 'धान के रोपनिया धनिया' (Dhan Ke Ropaniya Dhaniya) रिलीज किया है.

सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही उनके इस गीत ने धूम मचा दी है. लोग इस खाने को खूब देखा और सुन रहे हैं. गुंजन सिंह भोजपुरी के स्टार गायक के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर गुंजन सिंह का नया गाना रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो जाता है.  

एक सप्ताह में गाने को मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज
गुंजन सिंह ने 21 जुलाई को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर अपना नया गीत लॉन्च किया. ये गीत मूल रूप से मगही भाषा में है. अपने इस गीत 'धान के रोपनिया धनिया में उन्होंने अपने शानदार आवाज का जादू बिखेरा है. इस गीत को गुंजने के फैन्स की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इसे 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोगों की जुबान पर चढ़ने के बाद ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

अमन अलबेला ने लिखा ये शानदार गीत
इस गीत में गुंजन सिंह का साथ सिंगर  शिल्पी राज ने दिया है. उन्होंने अपनी मखमली आवाज के जादू से लोगों को मोहित कर दिया है. इस गीत को अमन अलबेला ने लिखा है. इस वीडियो में गुंजन सिंह खेत में धान की रोपाई करते नजर आ रहे हैं. इसे गीत को शानदार ढंग से फिल्माया गया है. जिसमें गुंजन की एक्ट्रेस के साथ शानदार केमेस्ट्री दिखाई पड़ रही है. हालांकि वीडियो में नजर आ रही एक्ट्रेस साड़ी पहने हैं बावजूद इसके वो अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको आकर्षित करने में सफल हुई हैं. 

गुंजन के कई गीत पहले भी हो चुके हैं वायरल 
गुंजन भोजपुरी के स्टार गायक हैं. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह गुंजन का पहला गीत नहीं है. कुछ समय पहले ही गुंजन ने अंतरा सिंह प्रियंका के साथ भोजपुरी गीत 'बगली में जहर लाएंगे' रिलीज किया था. इस गीत को भी सोशल मीडिया पर शानदार रेस्पॉन्स मिला था.इसके अलावा इसी साल 28 जून यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ गीत 'बगली में जहर लाएंगे' भी जमकर वायरल हुआ था.  

Trending news