काजल राघवानी को स्वीमिंग पूल में देख प्रदीप पांडे चिंटू पर कैसा हुआ असर, देखें वीडियो
Advertisement

काजल राघवानी को स्वीमिंग पूल में देख प्रदीप पांडे चिंटू पर कैसा हुआ असर, देखें वीडियो

प्रदीप पांडे चिंटू का अंदाज और हॉट अभिनेत्री  काजल राघवानी की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को वेब के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी का गाना 'होठवा चुसल करम हो' ने मचाया घमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को चॉकलेटी स्टार बना चुके प्रदीप पांडे चिंटू और भोजपुरी की सबसे हॉट अदाकारा काजल राघवानी के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.
 
भोजपुरी के दर्शकों को इन दोनों के गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है. ऐसे में दोनों की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है. यह गाना प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की फिल्म 'देवरा भइल दिवाना ' का है. 

प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की फिल्म 'देवरा भइल दिवाना' का एक गाना 'होठवा चुसल करम हो' रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को राकेश तिवारी ने गाया है.

इस वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू का अंदाज और हॉट अभिनेत्री  काजल राघवानी की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को वेब के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी के इस गाने 'होठवा चुसल करम हो' को  वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर 6,737,741 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 10K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी गाना 'होठ क्यूट क्यूट' में सवा खान का तीखा अंदाज देख रितेश पांडे ने क्या कहा, देखें वीडियो

प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी के इस गाने 'होठवा चुसल करम हो' के बोल राजकुमार आर पांडे ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत राजकुमार आर पांडे ने दिया है. इस फिल्म को राजकुमार आर पांडे ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस राजकुमार आर पांडे ने किया है. इस फिल्म में  मनोज तिवारी, प्रदीप पांडे चिंटु, पाखी हेगड़े, काजल मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news