खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना 'खोजी ना बलमुआ' सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
Advertisement

खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना 'खोजी ना बलमुआ' सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. 'दुल्हिन गंगा पार के' (Dulhin Ganga Paar Ke) फिल्म का गाना 'खोजी ना बलमुआ दिया बारी' (Khoji Naa Balamua Diya Baari) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में काजल और खेसारी की केमिस्ट्री बेहद दमदार लग रही है. 

खेसारी लाल और काजल राघवानी ने इस गाने में जमकर किया रोमांस.

Patna: भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और गायिकी के लिए फेमस हिट मशीन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. 'दुल्हिन गंगा पार के' (Dulhin Ganga Paar Ke) फिल्म का गाना 'खोजी ना बलमुआ दिया बारी' (Khoji Naa Balamua Diya Baari) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. काजल और खेसारी दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के हिट जोड़ियों में से एक हैं. इन दोनों जोड़ी ने कई हिट फिल्में और गाने दिए हैं. काजल और खेसारी के गाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है, खेसारी लाल यादव एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर इनके गाने ट्रेंड होते रहते हैं. हाल ही में इनका एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने का नाम है 'खोजी ना बलमुआ दिया बारी'. फैंस को इन दोनों का ये गाना काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में काजल और खेसारी की केमिस्ट्री बेहद दमदार लग रही है. 

इस गाने को यूट्यूब पर यश फिल्म्स के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज़ किया गया है.भोजपुरी के इस हिट सॉन्ग को अब तक 5 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है. खास बात ये है कि इसे साल 2018 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. 'खोजी ना बलमुआ दिया बारी' गाने को खुद खेसारी और सरोदी बोहरा ने मिलकर गाया है. इस गाने को अबतक 5 करोड़ 25 लाख से ज्यादा लोगों 165 K से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स इस गाने को मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को  52,580,147 व्यूज मिल चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- खूशबू तिवारी का नया गाना ‘पान के पतईया’ रिलीज के साथ हो गया वायरल

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'खोजी ना बलमुआ दिया बारी' (Khoji Naa Balamua Diya Baari) है. इस नए भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) और सरोदी बोहरा ने गाया है और गाने के लिरिक्स प्यारे लाल कवि (Pyare Lal Kavi) ने लिखे हैं. इस गाने के वीडियो में हीरोइन ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है. लोगों को इस भोजपुरी गाने का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने के रिलीज होने के दो दिन बाद ही इस भोजपुरी गाने के वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है. 

Trending news