Bhojouri Gane: सागवान के पलंग पर खेसारी और आम्रपाली का गजब का रोमांस, एक्ट्रेस बोलीं- कहीं टूट न जाए
Advertisement

Bhojouri Gane: सागवान के पलंग पर खेसारी और आम्रपाली का गजब का रोमांस, एक्ट्रेस बोलीं- कहीं टूट न जाए

Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना सामने आया है जिसमें दोनों का भर-भरकर रोमांस देखने को मिल रहा है. दोनों का ये वीडियो यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है. वैसे तो ये जोड़ी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. मगर इस बार दोनों का ये गाना अलग स्तर पर छाया हुआ है.

भोजपुरी गाने खेसारी लाल यादव

यूट्यूब पर भोजपुरी गानों की तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. यही वजह है कि फैंस जमकर इन वीडियोज को पसंद करते हैं. खेसारी लाल यादव तो ऐसे भोजपुरी स्टार हैं जिनके आगे अच्छे अच्छे स्टार फेल हैं. यही वजह है कि भोजपुरी स्टार का एक खाना छाया हुआ है जिसमें उनके साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. चलिए आपको भी इस गाने के रूबरू करवाते हैं.

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के गाने का नाम है 'पलंग सागवान के'।  इस गाने में दोनों का जबरदस्त रोमांस के साथ साथ गजब का डांस भी देखने को मिल रहा है. जहां साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं आम्रपाली शानदार ठुमके लगा रही हैं तो दूसरी ओर खेसारी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

खेसारी लाल के आगे फेल है जमाना
बात करें 'पलंग सागवान के' गाने की तो इसे किसी और ने नहीं बल्कि खुद खेसारी लाल यादव ने ही गाया है. जिसमें उनका साथ दिया है इंदु सोनाली ने. गाना आम्रपाली और खेसारी पर फिल्माया गया है. अब तक इस गाने को 145 मिलियन यूजर्स ने देख डाला है. अभी भी व्यूज का सिलसिला बढ़ ही रहा है.

 

'डोली सजा के रखना' फिल्म का गाना
'पलंग सागवान के' भोजपुरी फिल्म से है. दरअसल ये गीत खेसारी लाल यादव की फिल्म डोली सजा के रखना का है. जिसमें खेसारी के अलावा आम्रपाली, रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अुप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, अयाज खान, रीना रानी, अखिलेश कुमार, बिना पांडे से लेकर फलक नाज जैसे सितारे थे. फिल्म के डायरेक्टर और राइटर रजनीश मिश्रा थे.

Trending news