Akshara ने Khesari lal को धमकाया 'आग लगा के फूक देहब', मचा तहलका
Advertisement

Akshara ने Khesari lal को धमकाया 'आग लगा के फूक देहब', मचा तहलका

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को सुपरस्टार बना चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी की सबसे हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

Akshara ने Khesari lal को धमकाया 'आग लगा के फूक देहब', मचा तहलका

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को सुपरस्टार बना चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और भोजपुरी की सबसे हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों को इनदोनों के गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है. ऐसे में दोनों की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है. यह गाना खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और  अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' (Jo Jeeta Wahi Sikandar) का है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और  अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' (Jo Jeeta Wahi Sikandar) का एक गाना 'आग लगा के फूक देहब' (Aag Laga Ke Phoonk Dehab) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को 
खेसारी लाल यादव और इंदू सोनाली (Khesari Lal Yadav, Indu Sonali) ने गाया है. इस वीडियो में  खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अंदाज और हॉट अभिनेत्री  अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Aaryaa Digital के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और  अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने  'आग लगा के फूक देहब' (Aag Laga Ke Phoonk Dehab) को  Aaryaa Digital के यूट्यूब चैनल पर 14,853,416 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 37K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Dinesh Lal Yadav ने Kajal Raghwani को बताया 'Chikan Saman', मचा हंगामा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और  अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस गाने  'आग लगा के फूक देहब' (Aag Laga Ke Phoonk Dehab) के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Avinash Jha Ghunghroo ने दिया है. इस फिल्म को Ajay Jha ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस Anuj Kumar ,Chaitaina Swami ने किया है. इस फिल्म में  Khesari Lal Yadav, Akshara Singh मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news