खेसारी लाल को इस अवतार में डांस करते नहीं देखा होगा आपने, वीडियो का व्यूज 317 मिलियन के पार
Advertisement

खेसारी लाल को इस अवतार में डांस करते नहीं देखा होगा आपने, वीडियो का व्यूज 317 मिलियन के पार

Khesari Lal Yadav Akshara Singh Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही गाना 'भतार कटनी' उनकी सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले' का है जिसके वीडियो में वह महिलाओं के लिबास में जमकर मंच पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं और दर्शक मंच के नीचे उनके ठुमके पर झूमते नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव के इस वीडियो में मंच से नीचे भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं.

 खेसारी लाल को इस अवतार में डांस करते नहीं देखा होगा आपने, वीडियो का व्यूज 317 मिलियन के पार

Patna: भोजपुरी सिनेमा के शीर्ष पर चमकने वाला एक ऐसा सितारा जिसने अपनी गायकी और अभिनय क्षमता दोनों के दम पर अपने आप को साबित किया और आज वह भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार के तौर पर जाने जाते हैं. जी हां, हम बात खेसारी लाल यादव की कर रहे हैं. खेसारी लल यादव ने तमाम परेशानियों से लड़ते भिड़ते यह मुकाम हासिल किया और आज उनको चाहनेवाले लोग पूरी दुनिया के कोना-कोने में हैं. 

सिनेमा में आने से पहले खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी के मंचों पर झाल बजाया, गाने गाए, लौंडा नाच किया और उनकी प्रतिभा को जब सम्मान मिला तो उन्होंने अपनी पुरानी कला कौशल को कभी अपने से अलग नहीं किया. यही वजह रही कि खेसारी लाल यादव ने कई ऐसे गाने भी किए जिसमें वह महिलाओं के लिबास में जबर्दस्त ठुमके लगाते नजर आए. 

खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही गाना 'भतार कटनी' उनकी सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले' का है जिसके वीडियो में वह महिलाओं के लिबास में जमकर मंच पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं और दर्शक मंच के नीचे उनके ठुमके पर झूमते नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव के इस वीडियो में मंच से नीचे भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं.  

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ने कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया है. इस फिल्म 'दिलवाले' में भी दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था. लेकिन दर्शकों को फिल्म के इस गाने में खेसारी लाल यादव का यह अवतार इतना भाया कि इस गाने ने यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड कायम कर दिया. इस वीडियो को 317 मिलियन से ज्यादा व्यूज अभी तक मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- जब काजल राघवानी से बोल खेसारी लाल यादव 'आहो एह ओरिया', हो गया हंगामा 

खेसारी लाल यादव का यह सुपरहिट गाना 'भतार कटनी' को गाया भी खेसारी लाल यादव ने ही है, इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता गुड्डू जे पाल हैं और इसके निर्देशक सतीश जैन हैं. फिल्म के इस गाने ने वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर बवाल मचा रका है. इस गाने के वीडियो को 317,734,380  से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इसे 5 लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news