Khesari​ Lal Yadav और Ritu Singh का गाना 'सांचा तोड़ दिहले' मचा रहा बवाल, वीडियो वायरल

खेसारी लाल यादव का यह गाना 'सांचा तोड़ दिहले' उनकी फिल्म 'बापजी' का है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी (Khushboo Tiwari KT) ने गाया है.

Khesari​ Lal Yadav और Ritu Singh का गाना 'सांचा तोड़ दिहले' मचा रहा बवाल, वीडियो वायरल
Khesari​ Lal Yadav और Ritu Singh का गाना 'सांचा तोड़ दिहले' मचा रहा बवाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema)के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) का गाना वैसे भी यूट्यूब पर रिलीज के साथ धमाल मचा देता है. उनका कोई भी गाना रिलीज हो और वह वायरल ना हो उसे दर्शक पसंद ना करे ऐसा हो ही नहीं सकता. ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक और गाना आज यूट्यूब पर वायरल हो गया है. यह गाना आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

खेसारी लाल यादव का यह गाना सांचा तोड़ दिहले (SAANCHA TOD DIHLE) आज Worldwide Records Bhojpuri पर रिलीज किया गया है, Worldwide Records Bhojpuri पर रिलीज किए गए खेसारी लाल के इस गाने को अब तक 906,297 व्यूज और 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  खेसारी लाल यादव की भोजपुरी में इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है कि उनके गाने तुरन्त मिलियन क्लब (Million Club) में शामिल हो जाते हैं.

खेसारी लाल यादव का यह गाना 'सांचा तोड़ दिहले' उनकी फिल्म 'बापजी' का है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी (Khushboo Tiwari KT) ने गाया है. वहीं इस गाने को लिखा है कुंदन प्रीत ने और इसका म्यूजिक दिया है ओम झा ने. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ रितु सिंह नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु और गायिका शिल्पी राज का गाना उड़ा रहा गर्दा, Video वायरल

वहीं इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और रितु सिंह के अलावा काजल राघवानी, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, राजवीर आदि मुख्य भूमिका में होंगे. इस फिल्म को Govinda & Sagar Films Entertainment के बैनर तले बनाया जा रहा है. वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर देव पांडे और प्रोड्यूसर रामजीत जयसवाल(गोविंदा) हैं. इस फिल्म को अरविंद तिवारी ने लिखा है. इस फिल्म के अन्य गाने को लिखा है प्यारे लाल यादव, यादव राज यादव और आजाद सिंह ने. 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.