खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत हो रहा वायरल, Views 1 मिलियन के पार
Advertisement

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत हो रहा वायरल, Views 1 मिलियन के पार

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये सॉन्ग 'चुनरिया ले ली' रिलीज के साथ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. फैन्स को उनका ये सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है. 

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत हो रहा वायरल

Patna:भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इंटरनेट पर खूब छाए हुए हैं. आए दिन उनके नए-नए गाने खूब धूम मचाते हैं. हर बार की तरह इस बार भी उनका एक सॉन्ग इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. हालांकि यह खेसारी लाल यादव का गाया एक देवी गीत है. देवी शक्ति का त्यौहार दशहरा सामने है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज की भरमार आ गई है.

खेसारी लाल यादव का एक देवी गीत 'चुनरिया ले ली' भी इसी क्रम में  Faltu Entertainment के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है. यह भोजपुरी देवी गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को अभी तक 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसको 79 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. यह वीडियो अभी भी यूट्यूब के सर्चिंग लिस्ट में है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ये सॉन्ग 'चुनरिया ले ली' रिलीज के साथ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. फैन्स को उनका ये सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है. इस सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और उनके सहकलाकार रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है. फैन्स भी उनकी इस शानदार जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने  गाया है. वहीं इसके बोल यादव मुकेश (Yadav Mukesh) ने लिखे हैं और रौशन सिंह (Raushan Singh) ने इसका म्यूजिक दिया है.

आपको बता दें कि यह गाना 'चुनरिया ले ली' एक देवी गीत है. इस गीत में रक्षा गुप्ता और खेसारी लाल यादव माता से वंदना प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही रक्षा गुप्ता मंदिर में देवी दर्शन के लिए जाते समय उनसे माता की चुनरी खरीदने की बात कर रही हैं.  इस गाने को डायरेक्ट किया है पवन पाल (Pawan Pal) ने और इसके डिजिटल पार्टनर हैं  Mars Entertainment.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह गाना मचा रहा धमाल, video वायरल

इस गीत को खेसारी लाल यादव ने आवाज दी है.  गाना 'चुनरिया ले ली' का वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. दर्शक इस देवी गीत को सुन रहे हैं और अब यह गीत लोगों की जुबान पर है.

 

Trending news