Khesari Lal Yadav का भोजपुरी गाना 'पूजा पाठ होई की ना’ नवरात्रि से पहले मचाया धूम
X

Khesari Lal Yadav का भोजपुरी गाना 'पूजा पाठ होई की ना’ नवरात्रि से पहले मचाया धूम

शारदीय नवरात्र की शुरुआत नवरात्र 7 अक्टूबर से शुरू हो रही है. नवरात्र के दौरान पूरा माहौल भक्तिमय रहता है.मंदिरों से लेकर पूजा-पंडालों में भोजपुरी भक्ति सॉन्ग की धुन सुनाई देती हैं. नवरात्रि के मौके पर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी (Bhojpuri Navratri Song) देवी गीत काफी हिट हो रहे हैं. 

Khesari Lal Yadav का भोजपुरी गाना  'पूजा पाठ होई की ना’ नवरात्रि से पहले मचाया धूम

Patna: शारदीय नवरात्र की शुरुआत नवरात्र 7 अक्टूबर से शुरू हो रही है. नवरात्र के दौरान पूरा माहौल भक्तिमय रहता है.मंदिरों से लेकर पूजा-पंडालों में भोजपुरी भक्ति सॉन्ग की धुन सुनाई देती हैं. नवरात्रि के मौके पर खेसारी लाल यादव के भोजपुरी (Bhojpuri Navratri Song) देवी गीत काफी हिट हो रहे हैं. नवरात्र के मौके पर उनके देवी गीत खूब सुनें जाते हैं. इस पावन मौके पर उनका कई भोजपुरी देवी गीत नवरात्रि के पर्व पर खूब सुना और देखा जाता है. यहां देखिए, खेसारी लाल यादव के ये भोजपुरी देवी गीत.

यह भी पढ़ें- अंकुश राजा का Bhojpuri गाना 'ओढ़निया सटा के रखिह' रिलीज, Saba Khan की मदहोश अदाएं देख हो रहे पागल

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का वीडियो सॉन्ग (Video Song)‘पूजा पाठ होई की ना’ (Puja Path Hoi Ki Na) रिलीज हो गया है और  यूट्यूब  (Youtube Video) पर ट्रेंड हो रहा है. इस गाने से माहौल भक्तिमय बन गया है. नवरात्र आने वाली है, एसे में एक्टर का ये भक्ति सॉन्ग काफी पसंद किया जा रहा है, जो कि देवी मां को समर्पित है.

भोजपुरी सॉन्ग (Bhojouri Song) ‘पूजा पाठ होई की ना’ के वीडियो को गणनायक फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इस म्यूजिक वीडियो को नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है, जिसे आते ही लाखों व्यूज मिल गए हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. नवरात्रि का त्यौहार 7 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. ऐसे में कई भोजपुरी स्टार्स मां की भक्ति में वीडियो सॉन्ग बना रहे हैं. इसी कड़ी में खेसारी का ये एक और नवरात्रि सॉन्ग (Bhojpuri Navratri Song) रिलीज किया है. ये पूरा वीडियो काफी शानदार है. 

बता दें कि वीडियो को रिलीज किए हुए एक ही दिन हुआ है और इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं और 43 हजार के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने के मेकर्स की बात की जाए तो इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसके लिरिक्स विकास चंद्रवंशी ने लिखे हैं. वहीं, गाने का म्यूजिक रौशन हेगड़े ने दिया है. डायरेक्टर पवन पाल हैं. वीडियो का डायरेक्शन और म्यूजिक सभी दर्शकों को कमाल का लग रहा है.

यह भी पढ़ें- Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song 'रोवता बबुआ लेली पिठईया' रिलीज, Video वायरल

हाल ही में खेसारी का एक और गाना ‘चुनरिया ले ली’ (Chunariya Le Li) का वीडियो भी यूट्यूब (Youtube Video) पर जारी किया गया था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इस गाने को भी खेसारी लाल यादव ने ही गाया है और इसके लिरिक्स यादव मुकेश ने लिखे हैं. साथ ही गाने का म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है.

Trending news