काजल राघवानी से बोले खेसारी लाल 'Na Diya Chumma', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow11033265

काजल राघवानी से बोले खेसारी लाल 'Na Diya Chumma', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जलवा आज भी जारी है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

काजल राघवानी से बोले खेसारी लाल 'Na Diya Chumma', हो गया हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जलवा आज भी जारी है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच काजल राघवानी और खेसारी लाल की जोड़ी को सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर जाना जाता है, इस सब के बीच यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और काजल की फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' (Pyar Kiya To Nibhana) का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' (Pyar Kiya To Nibhana) का  गाना 'ना दिया चुम्मा' (Na Diya Chumma) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन (khesari Lal Yadav, Khushboo Jain) ने गाया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का अंदाज और हॉट अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' (Pyar Kiya To Nibhana) के इस गाने  'ना दिया चुम्मा' (Na Diya Chumma) को  Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर 100,539  से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 9K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी से खेसारी लाल ने कहा 'Daal De Kewadi Mein Killi', मचा हंगामा

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और  काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म  'प्यार किया तो निभाना' (Pyar Kiya To Nibhana) के इस गाने  'ना दिया चुम्मा' (Na Diya Chumma) के बोल  Ashutosh Tiwari ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Rajnish Mishra ने दिया है. इस फिल्म को Rajnish Mishra ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस Abhay Sinha, Ranjeet Singh, Prashant Jammuwala ने किया है. इस फिल्म में  Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani, Sanjay Mahanand, Deepak Sinha, Maya Yadav, Ananya Borah, Mahima Gupta, Hindola Chakravorty मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news