Khesari lal Big Plan इन जर्मनी, 'पलंगिया हाला करे' Berlin में भी मचा रहा हल्ला
Advertisement

Khesari lal Big Plan इन जर्मनी, 'पलंगिया हाला करे' Berlin में भी मचा रहा हल्ला

आज खेसारी जहां खड़े होते है, लाईन वहीं से शुरु होती हैं. आज उनका 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) और 'पलंगिया हाला करे' (Palagngiya Hala kare) दोनों गाने जर्मनी के लोगों की जुवां पर जमने लगी हैं. इनके गाने बर्लिन (Berlin) में होटल और रेस्तंरा में भी धूम मचा रहे है.

 

Khesari का जलवा यूरोप से लेकर जर्मनी तक फैला, गाने का जादू बर्लिन में चला.

Patna: भोजपुरी जगत में कई ऐसे अभिनेता हुए जो गायकी की दुनिया से चर्चित होने के बाद अभिनय के क्षेत्र में आये और छा गए. लेकिन खेसारी लाल यादव की कहानी कुछ अलग ही है. खेसारी लाल यादव ने अपने करियर के शुरुआती दौर में एक लंबा चौड़ा संघर्ष किया है. खेसारी लाल फिल्म जगत में आने से पहले वो लिट्टी चोखा बेचा करते थे. उनका बचपन काफी गरीबी में बीता. घर में गरीबी इतनी कि सभी भाइयों के लिए सिर्फ एक ही कपड़ा खरीदा जाता था.

 खेसारी लाल  ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया था कि इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें नकार दिया था. उन्होंने कहा, ‘जब मैं फिल्म जगत में आया था तो मैंने अपनी कई एल्बम में लड़की बनकर डांस किया था. मैंने जब लड़की बनकर डांस किया तो मुझे पूरी इंडस्ट्री ये कहकर नकारती थी कि ये मर्द नहीं है , ये महिला है और ऐसे लोग हीरो नहीं बनते, लेकिन आज कहानी बिल्कुल अलग है. आज खेसारी जहां खड़े होते है, लाईन वहीं से शुरु होती हैं. आज उनका 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) और 'पलंगिया हाला करे' (Palagngiya Hala kare) दोनों गाने जर्मनी के लोगों की जुवां पर जमने लगी हैं. इनके गाने बर्लिन (Berlin) में होटल और रेस्तंरा में भी धूम मचा रहे है.

भोजपुरी फिल्मों के दबंग सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों भोजुपरी गानें की शूटिंग के लिए जर्मनी में हैं. खेसारी लाल यादव अपनी लाइफ का सबसे बड़ा गाना बनाने जा रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही इस बात की घोषणा कर दी गई थीं. 

बता दें कि खुद खेसारी लाल ने कहा कि उन्हें कुछ नया लुक चाहिए, ताकि वो कुछ नया कर सकें. माना जा रहा है कि दिपावली और छठ के मौके पर फैंस को गिफ्ट के साथ बोनस भेंट करेगें. जर्मनी में खेसारी लाल यादव का चार दिनों को शिड्यूल है, जहां दो गाने की शूटिंग की होगी. खेसारी लाल की मानें तो ये यहां सिर्फ गाने का शूटिंग के लिये पहुंचे हैं. ये गाना खेसारी लाल का अब तक का सबसे बड़ा गाना और मोस्ट एक्सपेंसिव सॉन्ग साबित होगा.

बता दें कि इससे पहले भी कई भोजपुरी स्टार फिल्मों की शूटिंग के लिये विदेशी धरती का इस्तेमाल कर चुके हैं. खुद खेसारी लाल यूरोप से लेकर मालदीप तक शूटिंग के लिये जाते रहे हैं.कुछ दिनों पहले ग्रीस में उनका एक वीडियो वाररल हो रहा है.  Video देखें...

इसके अलावा प्रदीप पाण्डेय चिंटू  फिल्म ‘नमस्ते लंदन’,‘शुद्ध लव’की शूटिंग यूरोप में होनी है. फिल्म ‘शुद्ध लव’ में गायक से नायक बने रितेश पाण्डेय लीड रोल में दिखेंगे. दोनों फिल्मों की शूटिंग यूरोप की विभिन जगहों पर होगी. फिल्म से जुड़े एक सूत्रों के मुताबकि दोनों फिल्मो का बजट तीन करोड़ है. इन दोनों फिल्मों का 60 दिनों की मेगा शेड्यूल होगा. फिल्म की शूटिंग नबम्बर माह के दूसरे से सप्ताह से शुरू की जायेंगी.

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे का दर्द भरा गीत 'डोली रोका हो कहार' हुआ रिलीज, VIDEO देख भावुक हुए फैंस

इन दोनों की फिल्मों की बजट को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये भोजपुरी फिल्मों के बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक होने वालीं हैं. साथ ही साथ विदेशों में शूटिंग की वजह इस पर सभी नजरें बनी हुई हैं. सोनू खत्री भोजपुरी सिनेमा के पहले ऐसे निर्देशक हैं जो अपनी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में ही ज्यादातर करते हैं. पहले भी वो कई फिल्मों की शूटिंग नेपाल और लन्दन में कर चुके हैं. यह उनकी पांचवी और छठी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग वो यूरोप में करेगें.

भोजपुरी फिल्मों को कम लागत में ज्यादा मुनाफा कमाने वाली इंडस्ट्री के तौर पर जाना जाता है लेकिन सोनू खत्री जैसे निर्देशकों के आ जाने से भोजपुरी फिल्म में बदलाव की एक नई लहर आई है. भोजपुरी फिल्में अब सीमित ना होकर विश्वव्यापी हो रही हैं. विदेशों में शूटिंग तो हो ही रही है साथ ही साथ विदेशी दर्शक भी इस सिनेमा के साथ जुड़ रहे हैं.

Trending news