खेसारी लाल यादव ने एक्ट्रेस से कह दी ऐसी बात बीच बाजार में मचा हंगामा, देखें वीडियो
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने एक्ट्रेस से कह दी ऐसी बात बीच बाजार में मचा हंगामा, देखें वीडियो

भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और गायिकी के लिए फेमस हिट मशीन खेसारी लाल यादव का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. 'हसीना मान जाएगी' फिल्म का गाना 'लहंगा उठावल पड़ी महंगा' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

खेसारी लाल का गाना  'लहंगा पड़ी महंगा' मचा रहा धमाल.

Patna: भोजपुरी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग और गायिकी के लिए फेमस हिट मशीन खेसारी लाल यादव का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. 'हसीना मान जाएगी' फिल्म का गाना 'लहंगा उठावल पड़ी महंगा' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को अबतक 7 करोड़ 51 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस गाने के रिलीज होने के दो दिन बाद ही इस भोजपुरी गाने के वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे. सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है. 

भोजपुरी के इस हिट सॉन्ग को अब तक 7 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है. खास बात ये है कि इसे साल 2015 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. 'लहंगा उठावल पड़ी महंगा' गाने को खुद खेसारी ने गाया है. इस गाने को अबतक 7 करोड़ 25 लाख से ज्यादा लोगों 165 K से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स इस गाने को मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को  72,580,147 व्यूज मिल चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- पाखी हेगड़े ने खेसारी लाल को खिलाया जवानी के पान, मचा धमाल

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का नया गाना यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है, जिसका नाम 'लहंगा पड़ी महंगा' है. इस नए भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और गाने के लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं. इस गाने के वीडियो में हीरोइन ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है. लोगों को इस भोजपुरी गाने का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. 

 

Trending news